WWE दिग्गज ने CM Punk के वापसी के बाद पहले मैच को लेकर दिया बड़ा बयान, इन-रिंग गियर का उड़ाया मजाक

पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने सीएमपंक को लेकर एक बड़ा बयान दिया है
पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने सीएम पंक को लेकर एक बड़ा बयान दिया है

Drew McIntyre & CM Punk: 26 दिसंबर को न्यूयॉर्क के मैडिसन स्क्वायर गार्डन (MSG) में WWE का Holiday Tour लाइव इवेंट हुआ। इवेंट इस वजह से भी खास था क्योंकि करीब 9 साल बाद सीएम पंक (CM Punk) ने कंपनी में पहला मैच लड़ा था। इस मुकाबले में उनका सामना डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) से हुआ था। इस मैच को लेकर अब पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने एक बड़ा बयान दिया है।

हाल में ही WWE ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर नज़र आ रहे हैं। उन्होंने अपने MSG में पहले मेन इवेंट को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने पंक की भी तारीफ की। उनकी तारीफ करते हुए मैकइंटायर ने कहा कि पंक, डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ काफी अच्छे नज़र आ रहे थे, ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि वो कैसे उनके और सैथ रॉलिंस के खिलाफ काम करते हैं। उन्होंने कहा,

"ड्रू मैकइंटायर पहली बार मैडिसन स्क्वायर गार्डन में मेन इवेंट का हिस्सा बने हैं। वहीं, सीएम पंक ने करीब 10 साल के बाद कंपनी में अपना पहला मैच लड़ा है, सच कहूं तो वो रिंग में काफी अच्छे नज़र आ रहे थे। मैं परदे के पीछे से उन्हें देख रहा था कि फैंस उन्हें लेकर कितने ज्यादा उत्साहित हैं। वो डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ रिंग में सॉलिड नज़र आ रहे थे और डॉम कोई नौसिखिये नहीं हैं, लेकिन अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि वो मेरे और सैथ रॉलिंस के खिलाफ क्या करते हैं। फिलहाी तो यही लग रहा है कि उन्होंने कोई भी गलती नहीं की है।"

पूर्व WWE चैंपियन Drew McIntyre ने CM Punk का मजाक भी उड़ाया

इस वीडियो में ड्रू मैकइंटायर ने सीएम पंक के इन-रिंग गियर को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि वो अपना रिंग गियर भूल गए हैं। वो टाइट्स में रेसलिंग कर रहे थे, ये बहुत फनी लग रहा था।"

वहीं, आपको बता दें कि इस इवेंट में ड्रू मैकइंटायर, सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बने थे। उन्हें इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि वो इस हार पर क्या रिएक्शन देते हैं।