टॉप WWE Superstar ने Roman Reigns के भाई को दी धमकी, हालत खराब करने का दावा करते हुए भविष्य में मैच के दिए संकेत

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने दी सोलो सिकोआ को धमकी
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने दी सोलो सिकोआ को धमकी

Drew Mcintyre: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) अभी रॉ (Raw) में मुख्य स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। वो हील के रूप में काम कर रहे हैं और इसका एक बड़ा कारण ब्लडलाइन (Bloodline) के साथ दुश्मनी है। क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle 2022) में सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) के दखल के चलते मैकइंटायर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन नहीं बन पाए थे। अब ड्रू ने सोलो को चेतावनी देते हुए भविष्य में मैच के संकेत दिए।

Gorilla Position को ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में इंटरव्यू दिया। इसी बीच उन्होंने रोमन रेंस के भाई सोलो सिकोआ को धमकी दी। मैकइंटायर ने बताया कि वो सोलो की हालत खराब करना चाहते हैं लेकिन अभी उनका ध्यान वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतने पर है। उन्होंने कहा,

"मैं जरूर उनकी (सोलो सिकोआ) हालत खराब करना चाहता हूं लेकिन मेरा दिमाग अभी दूसरी जगह है। मैं अभी बड़ी चीज़ सोच रहा हूं, मेरा फोकस Raw रोस्टर और वर्ल्ड टाइटल को अच्छा बनाने पर है। मैं उन्हें धराशाई करना चाहता हूं लेकिन अभी वहां कोडी रोड्स मौजूद हैं। यह जीत मुझे आगे आने, टाइटल जीतने, Raw और वर्ल्ड टाइटल को बचाने में काफी मदद कर सकती है। मुझे इन सभी चीज़ों के बीच अपने दिमाग को सही जगह रखना होगा।"

आप नीचे ड्रू मैकइंटायर का पूरा इंटरव्यू देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE WrestleMania XL में ड्रू मैकइंटायर बनेंगे वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच का हिस्सा

WWE द्वारा ऑस्ट्रेलिया में एक धमाकेदार मेंस Elimination Chamber मैच बुक किया गया था। इसके विजेता को WrestleMania में वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल मैच मिलता। इसमें ड्रू मैकइंटायर, एलए नाइट, रैंडी ऑर्टन, लोगन पॉल, केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले ने हिस्सा लिया था। इस मुकाबले में मैकइंटायर ने बड़ी जीत दर्ज की

इसी के चलते अब वो सैथ रॉलिंस को WrestleMania XL में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं। दोनों के बीच काफी बड़ा इतिहास रहा है और अब उन्हें आमने-सामने देखना सही मायने में रोचक रहेगा। सैथ भले ही पहले ड्रू मैकइंटायर को हरा चुके हैं लेकिन अब चीज़ें बदल गई हैं। स्कॉटिश स्टार पहले से खतरनाक रूप में आ गए हैं और वो वर्ल्ड टाइटल पर कब्जा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।