WWE Survivor Series में होने वाले खतरनाक WarGames मैच से पहले दिग्गज ने अपने सबसे बड़े दुश्मन पर कसा तंज, बनाया भद्दा मजाक

jey uso drew mcintyre
WWE दिग्गज ने अपने दुश्मन का बहान मजाक

WWE: WWE Raw में आने के बाद जे उसो (Jey Uso) ने कई रेसलर्स के साथ दोस्ती कर ली है, जिनमें कोडी रोड्स (Cody Rhodes), सैमी ज़ेन (Sami Zayn) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) शामिल हैं। दूसरी ओर ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) लगातार जे उसो के रॉ (Raw) में आने पर आपत्ति जताते रहे हैं।

आपको याद दिला दें कि Raw के हालिया एपिसोड में मेंस Survivor Series WarGames मैच के लिए कोडी रोड्स ने रैंडी ऑर्टन को अपनी टीम का पांचवां मेंबर बनाए जाने की बात कही थी। इस दौरान रिंग में जे उसो के चेहरे पर घबराहट साफ देखी जा सकती थी। वहीं मैकइंटायर ने उसी लम्हे की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उसो का मजाक बनाया और उन्हें एक असहाय व्यक्ति कहा है।

मैकइंटायर ने कहा:

"असहाय व्यक्ति।"

आपको याद दिला दें कि चोटिल होने से पहले रैंडी ऑर्टन का आखिरी मैच द उसोज़ के साथ हुआ था, जहां उनकी और मैट रिडल की जोड़ी टैग टीम टाइटल यूनिफिकेशन मैच में हार गई थी। ऑर्टन की वापसी की खबर को सुनकर जे उसो के चेहरे पर घबराहट दर्शा रही थी कि Raw में बहुत जल्द एक दिलचस्प कहानी की शुरुआत होने वाली है।

WWE सुपरस्टार Drew Mcintyre एक अन्य पोस्ट में भी Jey Uso पर तंज कसा

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि ड्रू मैकइंटायर धीरे-धीरे एक डार्क कैरेक्टर में ढ़लते जा रहे हैं। वो WWE Survivor Series मेंस WarGames मैच में द जजमेंट डे का साथ दे रहे होंगे, वहीं उनकी विपक्षी टीम में जे उसो, कोडी रोड्स, रैंडी ऑर्टन, सैथ रॉलिंस और सैमी ज़ेन मौजूद होंगे।

आपको याद दिला दें कि जे उसो ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर स्टोरी अपडेट की थी। उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके पीछे सभी ब्लडलाइन मेंबर्स के सिग्नेचर वाली तस्वीर है और उसके ऊपर टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट लगी हुई है। कैप्शन देते हुए उन्होंने ये भी कहा कि वो समय अच्छा हुआ करता था।

दूसरी ओर ड्रू मैकइंटायर ने इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए दावा किया है कि उनका जे उसो पर शक करना सही है। उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा:

"आप ऐसा नहीं कर पाए। फिर भी देखिए, काफी लोग मुझे जे उसो के खिलाफ जाने के लिए गलत ठहराते हैं।"