Rishabh Pant के लिए WWE दिग्गज ने भी मांगी दुआ, हाल ही में खतरनाक एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे पंत

New Zealand v India - 2nd T20
WWE सुपरस्टार ने किया ऋषभ पंत को लेकर ट्वीट

Rishabh Pant & Drew Mcintyre: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का आज सुबह रुड़की में खतरनाक एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें वो बाल-बाल बचे। उनका इस समय देहरादून स्थित मैक्स हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है और हर कोई उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। इस बीच WWE सुपरस्टार और दिग्गज ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने भी पंत के लिए दुआ मांगी है।

स्कॉटिश वॉरियर ने ट्वीट करते हुए ऋषभ पंत के जल्द ही ठीक होने की कामना की है। ड्रू मैकइंटायर ने लिखा,

"सुबह उठते ही ऋषभ पंत को लेकर बहुत ही भयानक खबर सुनने को मिली है। उम्मीद करता हूं कि जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएं।"

पंत की हालत में अब काफी सुधार है और रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी MRI रिपोर्ट भी सही आई है, जोकि काफी अच्छी खबर है। हालांकि पंत को पूरी तरह से फिट होने में कितना समय लगेगा यह कहना अभी काफी मुश्किल है। हम सभी उम्मीद करते हैं कि वो जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाए।

यह पहला मौका नहीं है जब ड्रू मैकइंटायर ने भारतीय क्रिकेटर्स को लेकर कोई प्रतिक्रिया दी हो। इससे पहले वो सूर्यकुमार की कई मौकों पर तारीफ कर चुके हैं और यहां तक कि मैकइंटायर ने स्काई को विश्व का सर्वश्रेष्ठ टी20 बल्लेबाज भी बताया था। ड्रू ने ट्वीट करते हुए यह भी बताया था कि मौजूदा समय में विराट कोहली उनके पसंददी खिलाड़ी हैं।

WWE में इस समय ड्रू मैकइंटायर के लिए क्या चल रहा है?

ड्रू मैकइंटायर काफी समय से WWE में एक्शन में दिखाई नहीं दिए हैं और चोटिल होने के कारण फैंस उन्हें रिंग में लड़ते हुए नहीं देख पाए हैं। पूर्व WWE चैंपियन ने अपना आखिरी मैच Survivor Series WarGames में लड़ा था, जहां उन्होंने शेमस, बुच, रिज हॉलैंड और केविन ओवेंस के साथ टीम बनाकर द ब्लडलाइन (रोमन रेंस, सैमी ज़ेन, द उसोज़ और सोलो सिकोआ) का सामना WarGames मैच में किया था। इस मैच में मैकइंटायर और टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी मैच के दौरान मैकइंटायर को चोट लगी थी और वो अबतक एक भी मैच नहीं लड़ पाए हैं। मैकइंटायर को कुछ समय पहले शेमस के साथ टीम बनाकर द उसोज़ को अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करना था। हालांकि मेडिकल क्लीयरेंस नहीं मिलने की वजह से वो नहीं लड़ पाए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now