"उन्होंने माफी नहीं मांगी"- WWE दिग्गज ने Roman Reigns से हुए टाइटल मैच को याद करके Bloodline के पूर्व सदस्य पर साधा निशाना

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने जे उसो को लेकर दिया बयान
WWE सुपरस्टार ने जे उसो को लेकर दिया बयान

Drew Mcintyre: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) अभी हील के तौर पर अच्छा काम कर रहे हैं। उनके हील टर्न का एक बड़ा कारण जे उसो रहे हैं। उन्हें ब्लडलाइन (Bloodline) फैक्शन से काफी नफरत है। इस ग्रुप के कारण ही वो अपने देश में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन नहीं बन पाए थे। मैकइंटायर ने अब जे उसो (Jey Uso) को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है।

Gorilla Position को थोड़े समय पहले ड्रू मैकइंटायर ने इंटरव्यू दिया था। इसी बीच उन्होंने जे उसो और ब्लडलाइन के साथ अपनी दिक्कतों को लेकर बात की। उन्होंने यहां रोमन रेंस के खिलाफ Clash at the Castle में अपने मैच का जिक्र किया और हार को लेकर निराशा जताई। उन्होंने कहा,

"Clash at the Castle से पहले उन्होंने (रोमन रेंस) मेरी राह मुश्किल की। मैच से पहले मैंने उनकी और उनके भाइयों की हालत खराब की, ताकि Bloodline का कोई दखल देखने को नहीं मिले। लक्ष्य यह था कि मेरे और रोमन रेंस के बीच वन-ऑन-वन मैच हो। मेरा इतने सालों का त्याग, परिवार से दूर रहते हुए अमेरिका में काम करना, सपनों को पूरा करना, शादियों, बर्थडे और फ्यूनरल मिस करना सब खराब हो गया। उस दिन मैं चैंपियनशिप जीतकर अपने परिवार को टाइटल देता और मेरे द्वारा किए गए सारे त्यागों का कोई अर्थ निकल पाता। उन्होंने सोलो सिकोआ को भेजा। अगर आप (जे उसो) हजार मौकों पर गलत हैं और अगर आप एक बार उस दिन मौजूद नहीं हो, इसका अर्थ यह नहीं है कि आप गलत नहीं थे।"

youtube-cover

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर, जे उसो से सिर्फ एक ही चीज़ चाहते हैं

ड्रू मैकइंटायर ने कहा कि अभी तक जे उसो ने उनसे माफी नहीं मांगी है। उन्होंने जे पर निशाना साधते हुए कहा,

"मैं सिर्फ जे उसो से इतने समय से एक ही चीज़ मांग रहा हूं। वो यीट बोलने में बहुत अच्छे हैं लेकिन उन्होंने एक बार भी मुझसे माफी नहीं मांगी।"

youtube-cover

ड्रू मैकइंटायर और जे उसो के बीच कुछ मौकों पर मैच हो चुका है। मैकइंटायर ने जे को हरा भी दिया है लेकिन अभी तक उनका उसो पर गुस्सा शांत नहीं हुआ है। साफ तौर पर दोनों के बीच भविष्य में कंपनी एक मेगा फ्यूड तैयार कर सकता है।