"मैं उनकी हालत खराब कर दूंगा"- WWE Superstar ने CM Punk को दी चेतावनी, फैंस के सामने जल्द ही वर्ल्ड टाइटल जीतने का किया दावा 

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने सीएम पंक को लेकर बात की
WWE सुपरस्टार ने सीएम पंक को लेकर बात की

CM Punk: WWE दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) काफी चर्चा का विषय रहे हैं। उनकी वापसी ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को उतनी पसंद नहीं आई थी। रॉ (Raw) में बैकस्टेज कंफ्रंटेशन के बाद ड्रू ने अब पंक के बारे में बात की। WWE के The Bump शो में ड्रू मैकइंटायर नज़र आए।

उन्होंने सीएम पंक पर निशाना साधा और भविष्य में उनके खिलाफ लड़ने की भी इच्छा जताई। उन्होंने कहा,

"मुझे पता है कि सीएम पंक बिजनेस के लिए काफी अहम हैं। वो कई सारे लोगों को आकर्षित करते हैं और आप नंबर्स देखकर यह चीज़ समझ सकते हैं। मैं बड़ी चीज़ों के बारे में सोचता हूं और साबुत की तलाश में रहता हूं। अभी रोस्टर में मौजूद कुछ लोग सीएम पंक के समय से यहां हैं। जब मैं 21 साल का था, तो मैंने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया लेकिन 22 साल की उम्र में 2007 में मेरा डेब्यू हुआ था। मैं कई सालों तक वहां रहा और मुझे पता है कि वो (सीएम पंक) असल जीवन में कैसे हैं।"

ड्रू मैकइंटायर ने आगे कहा,

"मुझे पता है कि वो नंबर्स लाकर दे रहे हैं लेकिन मेरे हाथ में यह चीज़ नहीं है कि किसे साइन किया जाएगा, और किसे नहीं। मेरे पास कहानियां हैं लेकिन हम (सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर) अगर आगे लड़ते हैं, तो फिर मैं इन्हें सामने रखूंगा। मैं 2010 वाला ड्रू नहीं हूं। मैं अब चतुर और अनुभवी हूं। मैं उनकी हालत खराब कर दूंगा।"

youtube-cover

WWE दिग्गज Drew Mcintyre ने CM Punk के अलावा वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने का दावा किया

The Bump के इसी एडिशन में मैकइंटायर ने बताया कि कोडी रोड्स और सीएम पंक अपनी कहानी खत्म करने का प्रयास कर रहे हैं, जबकि वो यह चीज़ पहले ही कर चुके हैं। उन्होंने वर्ल्ड टाइटल जीतने का दावा भी किया और कहा,

"मैं वर्ल्ड टाइटल जीतने के लिए कुछ भी करूंगा। WWE में सभी (कोडी रोड्स और सीएम पंक) को भी अपनी कहानी खत्म करनी है। उन्हें WrestleMania मेन इवेंट करके वर्ल्ड टाइटल जीतना है और यह मैं कर चुका हूं।"

उन्होंने आगे कहा,

"मैंने वो कहानी खत्म कर दी है और मैं आगे बढ़ गया हूं। मैं लोगों के सामने वर्ल्ड टाइटल जीतना चाहता हूं। मैं अब Raw का चैंपियन बन सकता हूं। मैं इसके लिए सबकुछ करूंगा।"