Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने बाप के सामने बेटे पर बुरी तरह हमला किया 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
04 Oct 2019, 19:47 IST

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

डब्लू डब्लू ई (WWE) रिंग के अंदर लड़ाई होना आम बात है। रेसलर्स को एक दूसरे के खिलाफ लड़ने के ही पैसे मिलते हैं। कई बार तो हमें एक ही परिवार के रेसलर्स एक दूसरे के खिलाफ लड़ते हुए दिख जाते हैं। रेसलिंग सैगमेंट्स और मुकाबलों को शानदार बनाने के लिए WWE उन तरीकों का इस्तेमाल करती है जिससे लोग इमोशनल हो जाते हैं। इससे किसी भी स्टोरीलाइन का बिल्ड-अप आसानी से हो जाता है। 

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें फिन बैलर की तरह NXT में जाने की सख्त जरूरत है

कई मौक़ों पर हमें बाप और बेटों के बीच भी सैगमेंट देखने को मिला था और इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद फैंस ने नहीं की थी। भले ही रेसलिंग स्क्रिप्टेड होती हो लेकिन ऐसा बहुत कम होता है जब एक सुपरस्टार किसी रेसलर के बेटे के ऊपर हमला करे और उसका पिता इस सब को देखता रहे।

एक रेसलर होने के कारण वो अपने बेटे का बचाव करता है लेकिन आमतौर पर उस पर भी हमला हो ही जाता है। आइये जानें उन WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने उनके बाप के सामने बेटे पर हमला किया हो। 

#5 ब्रॉक लैसनर 

ब्रॉक लैसनर ने कुछ समय पहले हुए रॉ के एपिसोड के दौरान रे मिस्टीरियो और उनके बेटे डोमिनिक के ऊपर हमला किया था। इस हमले को देखकर फैंस काफी चौंक गए थे क्योंकि इसमें लैसनर ने दोनों को बुरी तरह से मारा था। उन्होंने इस हमले से कोफ़ी किंग्सटन को चेतावनी दी थी। 

इस हमले की वजह से वह और भी ज्यादा खतरनाक लगने लगे और अफवाहों के अनुसार, WWE ने ऐसा इसलिए किया ताकि आने वाले समय में हमें लैसनर का मुकाबला पूर्व UFC चैंपियन केन वैलासकेज़ के खिलाफ देखने को मिल जाए। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...