WWE News: "मेरे पास पैसे नहीं थे" - WWE दिग्गज और शील्ड के पूर्व सदस्य का चौंकाने वाला खुलासा

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस इस साल Elimination Chamber मैच का हिस्सा होने वाले हैं
WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस इस साल Elimination Chamber मैच का हिस्सा होने वाले हैं

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह अपने पूर्व साथी सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) के साथ ट्रेनिंग नहीं कर पाए थे। WWE में अपने समय में पंक ने कई टॉप सुपरस्टार्स के साथ रिंग साझा किया था। कंपनी में उनकी सबसे बेस्ट फिउड में से एक द शील्ड (The Shield) के साथ हुई थी।

इस फिउड के दौरान पंक ने ग्रुप के तीनों सदस्यों (डीन एंब्रोज, सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस) का सामना किया था। रॉलिंस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि वह सीएम पंक के साथ ट्रेनिंग करने वाले थे, लेकिन आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण उन्होंने यह मौका गंवा दिया था।

उन्होंने बताया, मैं वहां गया था और मैं सीएम पंक के साथ ट्रेनिंग करने वाला था। सीएम पंक WWE के बड़े स्टार थे और फिलहाल दूसरी कंपनी के लिए काम कर रहे हैं। हालांकि, मेरे पास पैसे नहीं थे।

अपने शुरुआती दिनों के संघर्ष से निकलते हुए सैथ रॉलिंस ने निर्णय लिया था कि वह अपने होमटाउन लौटेंगे और लोकल इंडिपेंडेंट व्यक्ति डैनी डेनिएल्स के साथ ट्रेनिंग करेंगे। डेनिएल्स ने ही रॉलिंस को वह अधिकांश चीजें सिखाई हैं जिनका इस्तेमाल वह करते हैं।

रॉलिंस ने बताया, मुझे समझ नहीं थी कि मैं अपने दम पर कैसे रहूं। मैं कभी कॉलेज नहीं गया और यहां तक कि मुझे अपने कपड़े तक धोने नहीं आते थे। मेरे पास पैसे नहीं थे और मुझे वापस जाना पड़ा। मैंने लोकल इंडिपेंडेंट व्यक्ति डैनी डेनिएल्स के साथ ट्रेनिंग की। उन्होंने मुझे इस बिजनेस की हर जरूरी बातें सिखाई हैं।

WWE Elimination Chamber मैच का हिस्सा होंगे सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस उन 6 सुपरस्टार्स में से एक होंगे जो Elimination Chamber मैच में हिस्सा लेंगे। इस प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन 19 फरवरी, 2022 को होना है। रॉलिंस के अलावा इस मैच में ब्रॉक लैसनर, एजे स्टाइल्स, रिडल और ऑस्टिन थ्योरी भी हिस्सा लेंगे। ये सभी लोग WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के टाइटल को हासिल करने की कोशिश करेंगे।

29 जनवरी, 2022 को हुए Royal Rumble में रॉलिंस ने अपने पूर्व साथी रोमन रेंस का सामना किया था। WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के मैच में रॉलिंस ने रोमन को हराया था, लेकिन मैच का अंत DQ के जरिए हुआ और इसी वजह से वो चैंपियन नहीं बन पाए थे।