WWE WrestleMania XL में पहली बार चैंपियन बनने वाले स्टार ने The Undertaker पर साधा निशाना, जानें कैसे बनाया डैडमैन का मजाक?

WWE सुपरस्टार ने द अंडरटेकर पर कसा तंज
WWE के किस चैंपियन ने बनाया The Undertaker का मजाक?

The Undertaker: WWE सुपरस्टार ग्रेसन वॉलर ने रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में अपने टैग टीम लैडर मैच में SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को जीता था। यह वॉलर की WrestleMania में पहली जीत थी और अब उन्होंने कंपनी के सबसे बड़े स्टार द अंडरटेकर पर ही निशाना साधा है।

ग्रेसन वॉलर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए टेकर की स्ट्रीक का मजाक उड़ाया है। द फिनॉम WrestleMania की सबसे यादगार स्ट्रीक के मालिक हैं क्योंकि वह 21 बार इसमें अपने विरोधियों को हरा चुके हैं। उन्हें WrestleMania 30 में ब्रॉक लैसनर ने हराया था जिसके बाद उनकी स्ट्रीक टूट गई थी। इसको ही आधार बनाकर ग्रेसन वॉलर ने सोशल मीडिया पोस्ट की है।

ग्रेसन ने अपनी जीत को लिखते हुए पोस्ट किया है और उसको दूसरी स्ट्रीक माना है। उन्होंने इस दौरान खुद की एक फोटो को द अंडरटेकर के सिग्नेचर स्टाइल वाले पोज के साथ पोस्ट किया है। यह स्टाइल द अंडरटेकर तब इस्तेमाल करते थे जब वह किसी सुपरस्टार को टूम्बस्टोन देने वाले होते थे। इसको रेस्ट इन पीस वाला पोज कहा जाता है। ग्रेसन ने अपनी पोस्ट में फोटो के साथ लिखा

"1-0 स्ट्रीक नंबर 2"

आप ग्रेसन वॉलर का सोशल मीडिया पोस्ट यहां देख सकते हैं:

इसके अलावा WWE के The Bump शो में ग्रेसन वॉलर ने खुद को द अंडरटेकर से ही बेहतर बता दिया। वॉलर ने कहा कि द अंडरटेकर WrestleMania में हारे हैं, लेकिन क्या वो कभी मेनिया में हारे हैं? इसका मतलब कि वो अंडरटेकर से बेहतर हैं।

WWE दिग्गज द अंडरटेकर की वापसी को लेकर डच मेंटल ने क्या कहा?

डच मेंटल ने Sportskeeda के Smack Talk शो पर इस बात को लेकर विचार रखे हैं कि आखिरकार द अंडरटेकर का बाइक वाले गियर में आना उन्हें कैसा लगा। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के नजर ना आने को लेकर क्या विचार रखते हैं। डच ने स्टोन कोल्ड पर काफी मजाकिया अंदाज में बात की और माना कि उन्हें शायद मछली पकड़ने जाना होगा। उन्होंने कहा

"मेरी कुछ शिकायतें हैं। इनमें द अंडरटेकर का अपने ओरिजिनल गियर में ना आकर बाइकिंग वाले गियर में आना शामिल है। मैंने कहा "यह क्या है"। इसके बावजूद कोई बात नहीं क्योंकि यह वैसे ही था जैसे हमने सोचा था। मुझे नहीं मालूम कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन कहां थे। मुझे लगता है कि उन्होंने कहा होगा कि मुझे एक फिशिंग ट्रिप पर जाना है।"