WWE WrestleMania में ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत होने के बाद फेमस Superstar की आई पहली प्रतिक्रिया, शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीरें

Ujjaval
WWE WrestleMania XL के बाद गुंथर की प्रतिक्रिया आई
WWE WrestleMania XL के बाद गुंथर की प्रतिक्रिया आई

Gunther: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में गुंथर (Gunther) और सैमी ज़ेन के बीच मैच हुआ था। यहां ज़ेन ने गुंथर को हराते हुए फैंस को चौंकाया और नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए। इसी के साथ रिंग जनरल के 666 दिनों के ऐतिहासिक टाइटल रन का भी अंत हो गया। गुंथर ने हार के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रिंग जनरल ने WrestleMania XL में मिली हार के बाद किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी थी। उन्होंने हाल ही में WrestleMania वीकेंड की कुछ दिल छू लेने वाली तस्वीर पोस्ट की। इन तस्वीरों में वो अपने परिवार के साथ नज़र आ रहे हैं। इसी बीच उन्होंने Hall of Fame सेरेमनी के दौरान अपनी पत्नी के साथ क्लिक कराई गई फोटो भी डाली।

गुंथर द्वारा सैमी ज़ेन के साथ मैच की तस्वीर भी डाली गई। इसमें ज़ेन उन्हें टर्नबकल पर ब्रेनबस्टर देते हुए दिख रहे हैं। गुंथर ने भले ही हार पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इसी बीच उनका अपने परिवार के साथ WrestleMania वीकेंड के दौरान समय बिताना काफी अच्छी चीज़ रही।

आप नीचे गुंथर की यह सोशल मीडिया पोस्ट देख सकते हैं:

WWE WrestleMania XL में जीत के बाद सैमी ज़ेन की नई स्टोरीलाइन शुरू हो गई है

सैमी ज़ेन को WrestleMania XL में गुंथर का सामना करने से पहले खुद पर भरोसा नहीं था। वो इसी बीच संघर्ष करते हुए नज़र आए लेकिन चैड गेबल ने उनका मनोबल बढ़ाया। चैड ने सैमी को लगातार ट्रेनिंग दी और इसी का फायदा मैच के दौरान सैमी को मिला। WrestleMania XL की नाईट 1 में जब मैच के दौरान गुंथर का पलड़ा भारी लग रहा था, तो सैमी ने धमाकेदार अंदाज में वापसी की

उन्होंने गुंथर को टर्नबकल पर ब्रेनबस्टर दिया और फिर दो हैलुवा किक लगाकर पिन करते हुए जीत दर्ज की। गुंथर को मेन रोस्टर डेब्यू के बाद से कोई भी पिन नहीं कर पाया था। सैमी ज़ेन ने Raw के हालिया एपिसोड में चैड गेबल को कंफ्रंट किया। इसी के साथ दोनों के बीच Raw के अगले एपिसोड के लिए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच तय हो गया है। सैमी की गेबल के साथ नई स्टोरीलाइन सही मायने में देखने लायक रहेगी।