WWE के बड़े इवेंट में अनडिस्प्यूटेड चैंपियन को चैलेंज करने की संभावना पर रिंग जनरल का आया बड़ा बयान, मैच लड़ने की जताई इच्छा

WWE सुपरस्टार गुंथर और कोडी रोड्स
WWE सुपरस्टार गुंथर और कोडी रोड्स

Gunther & Cody Rhodes: WWE इस साल अगस्त में जर्मनी का टूर करेगी, जहां पर वह बैश इन बर्लिन (Bash in Berlin) प्रीमियम लाइव इवेंट को आयोजित करेगी। इस इवेंट में पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर (Gunther) किससे मुकाबला करना चाहते हैं, यह जानकर फैंस भी हैरान रह जाएंगे।

गुंथर हाल में Gorilla Position पर नजर आए, जहां उनसे यह सवाल पूछा गया कि क्या वह अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स को जर्मनी में टाइटल के लिए चैलेंज कर सकते हैं। इंटरव्यू करने वाले ने यह बात कही कि वह दोनों Royal Rumble 2023 और 2024 में भी आमने-सामने आ चुके हैं।

इसके साथ ही गुंथर के साथ बात कर रहे लोगों ने यह सुझाव दिया कि King of the Ring टूर्नामेंट के विजेता को यह अधिकार मिलना चाहिए कि वह अपने विरोधी का चुनाव कर सकें। इस बात पर पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ने सहमति जताई और अपने विचार रखते हुए मैच लड़ने की इच्छा जताई। उन्होंने कहा,

"मुझे यह नहीं मालूम है कि यह वहां होगा। अगर आप लंबे सफर में देखें, तो मैं और कोडी रोड्स विरोधी ही बन सकते हैं। यह बात तस्वीरों के आधार पर भी काफी सही लगती है। मैं इसे अगले साल होते हुए देख सकता हूं। हमें देखना होगा कि अभी क्या हो सकता है। मुझे लगता है कि कई विकल्प हैं। यह बात सही लगती है क्योंकि इसका सेंस बनता है कि King of the Ring को जीतने वाला ही कोडी को चैलेंज करे।"

WWE सुपरस्टार गुंथर ने Raw में खुद को King of the Ring के लिए बताया प्रतियोगी

गुंथर ने Raw में वापसी के बाद आते ही एक बड़ा ऐलान कर दिया। उन्होंने इस शो के दौरान यह कहा कि वह खुद को King of the Ring का प्रतियोगी घोषित करते हैं। ऐसा करने का सीधा मतलब है कि वह फिर से किसी चैंपियनशिप को अपने नाम करना चाहते हैं और यह फैंस के लिए बहुत ही बढ़िया बात है।

गुंथर अपने पूरे WWE सफर में अक्सर चैंपियन ही थे। वह कभी NXT UK में चैंपियन थे और फिर वह मेन रोस्टर में आए, तो वह इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए। उनका अबतक का सफर देखते हुए फैंस को यह उम्मीद करनी चाहिए कि वह जब भी और जिस भी चैंपियनशिप को अपने नाम करेंगे, वह उसके रिकॉर्ड को और बेहतर कर देंगे।