Royal Rumble द्वारा डेब्यू करने वाले फेमस WWE Superstar के Elimination Chamber प्लान में हुआ बदलाव, नहीं बनेंगे इवेंट का हिस्सा?

..
फैंस को आगामी SmackDown में मिल सकता है सरप्राइज़?
WWE सुपरस्टार के बड़े प्लान में हुआ बदलाव

Elimination Chamber 2024: WWE एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2024) के आयोजन में अब दस दिन से भी कम का समय बाकी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी ने एक बड़े प्लान में बदलाव किया है। पूर्व AEW TBS चैंपियन जेड कार्गिल (Jade Cargill) ने पिछले साल WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था।

उन्होंने पिछले महीने के अंत में हुए Royal Rumble 2024 इवेंट में अपना WWE डेब्यू किया था। अभी तक जेड किसी भी ब्रांड का हिस्सा नहीं बनी हैं। जेड कार्गिल के विमेंस Elimination Chamber मैच का हिस्सा बनने की संभावना थी, हालांकि PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि 31 साल की जेड के प्लान में बदलाव हुआ है। कार्गिल आगामी SmackDown के एपिसोड में दिखाई दे सकती हैं। इस खबर से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वो Elimination Chamber इवेंट का हिस्सा नहीं बनेंगी।

Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन 24 फरवरी को पर्थ, ऑस्ट्रेलिया के ऑप्टस स्टेडियम में होगा। शो में विमेंस Elimination Chamber मैच का होगा, जिसके विनर को WrestleMania XL में विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने का मौका मिलेगा। लिव मॉर्गन, बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर इस मैच में अपनी जगह बना चुकी हैं। Elimination Chamber मैच में जगह बनाने के लिए नेओमी vs ज़ेलिना वेगा और टिफनी स्ट्रैटन vs एल्बा फायर मैच होगा। अगले हफ्ते Raw में आखिरी जगह के लिए बैटल रॉयल का आयोजन होगा।

WWE Royal Rumble 2024 में अपने डेब्यू के बारे में Jade Cargill ने बात की

जेड कार्गिल ने पिछले साल सितंबर में दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। वो WWE के तीनों ब्रांड Raw, SmackDown और NXT में दिख चुकी हैं। पूर्व AEW सुपरस्टार ने विमेंस Royal Rumble मैच में 28वें नंबर पर एंट्री की थी। वो मैच में बची आखिरी तीन स्टार्स में शामिल थीं। कई सारे फैंस भी उनके प्रदर्शन से खुश नज़र आए थे। एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने अपने डेब्यू पर बात करते हुए कहा,

"मुझे बहुत शानदार लग रहा था। मुझे अपनापन महसूस हुआ था। मुझे ऐसा लगा था कि मैं दुनिया के टॉप पर हूं। मेरा मानना है कि मुझे क्राउड की तरफ से चीयर मिली थी। काश, मैं फिर से इसे जी पाती। यह एक खास पल था।"
youtube-cover

Quick Links