"यह आईडिया काफी बुरा है"- WWE के मौजूदा चैंपियन को अपने साथ जोड़ने से फेमस Superstar ने किया इंकार, बताया कारण

WWE सुपरस्टार लिव मॉर्गन को लेकर मौजूदा चैंपियन ने दिया बड़ा बयान (Photos: WWE.com)
WWE सुपरस्टार लिव मॉर्गन को लेकर मौजूदा चैंपियन ने दिया बड़ा बयान (Photos: WWE.com)

JD McDonagh Refuses Joining Liv Morgan Judgement Day: WWE सुपरस्टार लिव मॉर्गन (Liv Morgan) को लेकर द जजमेंट डे (The Judgement Day) के मेंबर जेडी मैकडॉना (JD McDonagh) ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। लिव और जेडी हाल में साथ में नजर आए थे, जिसके बाद एक टेलीविजन चैनल ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

द जजमेंट डे के फिन बैलर और जेडी मैकडॉना ने WWE Raw के मेन इवेंट में ऑसम ट्रुथ को हराकर वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की थी। लिव मॉर्गन इस दौरान नजर आई थीं और उन्होंने इस मैच में दखल दिया था, जिसका फायदा उठाकर फिन और जेडी नए चैंपियंस बन गए थे।

USA नेटवर्क ने इसके बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने यह सुझाव दिया था कि चूंकि लिव ने द जजमेंट डे के मेंबर्स को जीतने में मदद की थी, तो उन्हें भी ग्रुप का हिस्सा बन जाना चहिए। जेडी मैकडॉना ने इसके जवाब में कहा कि यह बुरा आईडिया होगा और इस समय ग्रुप नए लोगों को शामिल नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा,

"यह मुझे बेहद बुरा आईडिया लग रहा है। द जजमेंट नए लोगों को शामिल नहीं कर रहा है।"

आप उनका सोशल मीडिया पोस्ट यहां देख सकते हैं:

WWE सुपरस्टार लिव मॉर्गन Raw में एक टाइटल मैच में अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करेंगी

लिव मॉर्गन पिछले हफ्ते WWE Raw में रिंग में आई थीं। वह इस दौरान डॉमिनिक मिस्टीरियो को रिंग में आने के लिए बुला रही थीं। उसकी जगह ज़ेलिना वेगा आई थीं और उन्होंने लिव को उसी एपिसोड में टाइटल मैच के लिए चैलेंज किया था। उनकी बात का जवाब देते हुए लिव ने उसको अगले एपिसोड में करने का न्योता दिया था।

इस मैच को बाद में ऑफिशियल कर दिया गया था। इस आधार पर देखना होगा कि वह अपना टाइटल डिफेंड करते हुए जीत दर्ज कर पाएंगी, या नहीं। यहां बड़ी बात यह है कि डॉमिनिक भी एक मैच का हिस्सा हैं, जहां वह अपने पिता रे मिस्टीरियो से एक मैच लड़ेंगे। यह देखना होगा कि क्या वह भी अपने मैच में सफल होते हैं, या उन्हें हार मिलती है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now