WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप का नंबर 1 कंटेंडर बनने के बाद Bloodline के पूर्व मेंबर ने तोड़ी चुप्पी, जानिए बेस्ट इन द वर्ल्ड को भी क्या कहा?

WWE सुपरस्टार जे उसो के लिए यह सप्ताह बड़ा शानदार रहा है
WWE सुपरस्टार जे उसो के लिए यह सप्ताह बड़ा शानदार रहा है

Jey Uso: WWE सुपरस्टार जे उसो (Jey Uso) के लिए रॉ (Raw) का एपिसोड शानदार था। वह इस शो के मेन इवेंट में हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर मैच को जीतने में सफल रहे थे। इसमें उनके सामने ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre), ब्रॉन्सन रीड (Bronson Reed) और रिकोशे (Ricochet) थे।

उन्हें यह जीत सीएम पंक के दखल के कारण मिली थी। ड्रू मैकइंटायर अपने क्लेमोर किक मूव को करने के लिए रिंग के एक कोने पर मौजूद थे कि तभी पंक ने उनका पैर पकड़ लिया था। इसके बाद जे उसो ने उनपर स्पीयर लगाया और फिर स्प्लैश देकर जीत दर्ज कर ली। वह वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर बन गए हैं।

जे उसो ने Raw के बाद में हुई बातचीत के दौरान सीएम पंक के द्वारा मिली मदद पर अपने विचार रखे। उन्होंने बताया कि आखिरकार किस वजह से पूर्व चैंपियन ने उनकी मदद की होगी। उन्होंने कहा

"आप जानते हैं क्यों? ऐसा इसलिए क्योंकि हमने साथ में आइसक्रीम खरीदी थी। हमने साथ में हॉकी देखी। उन्होंने कहा होगा 'रुकिए, मेरे दोस्त जे उसो वहां कमजोर पड़ रहे हैं।' उन्होंने आकर ड्रू मैकइंटायर के जूते बांध दिए। उन्होंने क्या किया? सीएम पंक ने मेरी मदद की। उन्होंने वह मदद मुझे दी, मैंने उसे पकड़ा, स्लैम डंक और ड्रू को हरा दिया।"

WWE सुपरस्टार जे उसो ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट को लेकर की बात

जे उसो ने इसी इंटरव्यू के दौरान मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट और उनके ग्रुप द जजमेंट डे को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि वह चैंपियन को कम आंकने की गलती नहीं करेंगे क्योंकि उन्हें मालूम है कि डेमियन प्रीस्ट और उनका ग्रुप द जजमेंट डे कितना खतरनाक हो सकता है। उन्होंने कहा

"मैं डेमियन प्रीस्ट से यहां बात करना चाहता हूं। जजमेंट डे, मेरी नजर आप पर है। मुझे मालूम है कि आपके साथ मुझे अपना ए-गेम लाना पड़ेगा। मैं आपको हल्के में नहीं लेने वाला हूं। जे उसो अब आपके शहर में है और आपके टाइटल के पीछे है।"

यहां यह बताना जरूरी है कि अभी जे उसो के मैच की तारीख घोषित नहीं हुई है। यह देखना होगा कि उन्हें Raw के आने वाले किस शो या फिर किस प्रीमियम लाइव इवेंट में अपने मौके को भुनाने का अवसर दिया जाएगा।

youtube-cover

Quick Links

App download animated image Get the free App now