WWE Raw में CM Punk ने चीटिंग से अपने दुश्मन की चैंपियनशिप मैच से कराई छुट्टी, Roman Reigns के भाई ने लगाया मौके पर चौका

WWE Raw के मेन इवेंट में हुआ धमाकेदार मैच
WWE Raw के मेन इवेंट में हुआ धमाकेदार मैच

Jey Uso: WWE WrestleMania XL के बाद रॉ (Raw) का पहला एपिसोड शानदार रहा। मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर मैच देखने को मिला। इस फैटल 4 वे मैच में जे उसो (Jey Uso) ने जीत हासिल की। उनके पास अब चैंपियन बनने का मौका होगा।

WrestleMania XL नाईट 2 में सैथ रॉलिंस ने वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड किया था। मैच में रॉलिंस की हार हो गई थी और ड्रू नए चैंपियन बन गए थे। मैकइंटायर की इसके बाद सीएम पंक के साथ बहस हुई। पंक ने उनका पांंव खींच कर नीचे गिरा दिया था। इसके बाद डेमियन प्रीस्ट ने Money in the Bank ब्रीफकेस कैश-इन कर वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल अपने नाम कर लिया था।

Raw में मैकइंटायर ने सीएम पंक के ऊपर निशाना साधा। इसके बाद नंबर 1 कंटेंडर मैच का ऐलान हुआ। इस मुकाबले में मैकइंटायर के अलावा जे उसो, ब्रॉन्सन रीड और रिकोशे ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट में हुआ ये मैच बहुत ही शानदार रहा। सभी सुपरस्टार्स ने अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत लिया।

रिकोशे ने मुकाबले में तगड़ा प्रदर्शन किया और अपने मूव्स से सभी को हैरान किया। रीड ने भी अपनी ताकत दिखाई। मैच का अंत भी गजब का रहा। रिकोशे ने टेबल पर मौजूद रीड पर 450 स्प्लैश लगाकर उन्हें धराशाई कर दिया था। रिंग के अंदर ड्रू ने जे उसो को फ्यूचर शॉक डीडीटी लगाया। वो क्लेमोर देने के लिए इसके बाद तैयार हो रहे थे और ऐसा लग रहा था कि उनकी जीत हो जाएगी लेकिन ये नहीं हो पाया। अचानक सीएम पंक ने आकर उनका पांव पकड़ लिया। इस वजह से उनका ध्यान भटक गया। जे ने इसका फायदा उठाया। उन्होंने मैकइंटायर को पहले स्पीयर लगाया और फिर स्प्लैश देकर पिन कर इस मैच को जीत लिया।

WWE सुपरस्टार जे उसो को मिला बड़ा मौका

रोमन रेंस के भाई जे उसो के पास अब वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने का सुनहरा मौका होगा। बहुत जल्द उनका मैच मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट के पास होगा। लग रहा है कि कंपनी द्वारा अब जे को पुश दिया जा रहा है। ऐसा हुआ तो फिर वो नए चैंपियन भी बन सकते हैं। उधर सीएम पंक ने एक बार फिर मैकइंटायर से बड़ा मौका छीन लिया। ऐसा लग रहा है कि आगे इन दोनों की राइवलरी जबरदस्त होने वाली है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now