WWE WrestleMania 40 में ड्रीम मैच के ऐलान के बाद टॉप Superstar ने तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर आकर दिया रोचक बयान

WWE WrestleMania 40 में जे और जिमी के बीच होगा मुकाबला
WWE WrestleMania 40 में जे उसो और जिमी उसो के बीच होगा मुकाबला

Jey Uso & Jimmy Uso: WWE फैंस के लिए इस बार रेसलमेनिया (WrestleMania 40) बेहद खास होने वाली है। शो ऑफ शोज में द उसोज़ (The Usos) एक-दूसरे के खिलाफ नजर आने वाले हैं। इस मैच को लेकर फैंस भी काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इसी बीच जे उसो (Jey Uso) ने इस मैच को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है।

SummerSlam 2023 में जे उसो का सामना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस से हुआ था। इस मैच में एक समय जे उसो जीत हासिल करने वाले थे, तभी जिमी ने अटैक कर दिया था, जिस वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद जिमी की वजह से जे और कोडी रोड्स को अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप भी गंवानी पड़ी थी। वहीं, हाल में ही गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में जिमी की वजह से ही जे को हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में जे जीत के बेहद करीब पहुंच गए थे।

जिमी की हरकतों से परेशान होकर जे उसो ने Raw के आखिरी शो के दौरान उन्हें शो ऑफ द शोज में मैच के लिए चैलेंज किया था। जिमी ने उनके इस चैलेंज को स्वीकार किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि वो आज भी बड़े भाई हैं। वहीं, इस मैच के ऑफिशियल होने के बाद जे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इसमें मैच का पोस्टर है। उन्होंने तस्वीर को साझा करते हुए चुप्पी तोड़ी और लिखा,

"ड्रीम मैच अब वास्तविकता में होने वाला है। मी vs मी! यीट vs नो यीट!"

WWE हॉल ऑफ फेमर रिकिशी ने WrestleMania 40 में होने वाले भाइयों के मैच को लेकर बड़ा बयान दिया

द उसोज़ के पिता रिकिशी की नजर भी इस मैच पर टिकी हुई है। मैच को लेकर उन्होंने अपने पॉडकास्ट Off The Top पर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया कि वो इस मुकाबले में किसका साथ देंगे। उन्होंने कहा,

"ये साल जे उसो के लिए काफी अच्छा रहा है। सिंगल्स स्टार के तौर पर उन्होंने अच्छा किया है। वहीं, जिमी लगातार द ब्लडलाइन ग्रुप के साथ हैं। ऐसे में अगर मैं TKO और WWE बोर्ड्स का हिस्सा होता, तो मैं जे उसो को आगे बढ़ाता। ये बिजनेस के नजरिए से भी अच्छा फैसला है।"

Quick Links