WWE दिग्गज CM Punk की Roman Reigns के भाई ने तारीफ करते हुए मैच लड़ने की जताई इच्छा, बेस्ट इन द वर्ल्ड की भी आई प्रतिक्रिया

Ujjaval
WWE दिग्गज सीएम पंक को लेकर जे उसो का बड़ा बयान आया सामने
WWE दिग्गज सीएम पंक को लेकर जे उसो का बड़ा बयान आया सामने

Jey Uso & CM Punk: WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) में सीएम पंक (CM Punk) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) वापस आए थे। ऑर्टन स्मैकडाउन (Smackdown) का हिस्सा बन गए और सीएम पंक अभी फ्री एजेंट हैं। एडम पीयर्स (Adam Pearce) ने बेस्ट इन द वर्ल्ड को रॉ (Raw) में साइन करने की इच्छा जता दी है। अब जे उसो ने इसी चीज़ पर प्रतिक्रिया देते हुए पंक की तारीफों के पुल बांधे।

WWE के The Bump शो पर जे उसो नज़र आए थे। इसी बीच उन्होंने सीएम पंक को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि पंक को Raw में शामिल होना चाहिए। इसी बीच 10 बार के पूर्व टैग टीम चैंपियन ने पंक से लड़ने की भी इच्छा जताई। उसो ने पंक की जमकर तारीफ की और कहा,

"सीएम पंक को (Raw में) साइन कीजिए। आप सीएम पंक को साइन क्यों नहीं करेंगे? मुझे पता है कि उनके काफी सारे हेटर्स हैं। अगर ईमानदारी से बताऊं, तो वो सबसे पहले एक सुपरस्टार हैं। लोग उनके बारे में बात करते हैं। अगर हम रेसलिंग करते हैं, तो इसमें उनका नाम जरूर आता है। वो ट्राइबल चीफ की तरह हैं। अभी जो कुछ भी चल रहा है, उस हिसाब से वो आसानी से टॉप स्टार हैं। इसी के चलते मैं उन्हें न्योता देना चाहूंगा। उन्हें यहां (Raw) बुलाया जाना चाहिए। मैं सबसे पहले उनके साथ काम करने के लिए तैयार रहूंगा। सभी चीज़ें अच्छी हैं और मेरी ओर से उन्हें ढेर सारा प्यार। सीएम पंक, आपका स्वागत है।"

आप नीचे जे उसो का इंटरव्यू देख सकते हैं:

youtube-cover

रोमन रेंस के भाई के इस बयान पर सीएम पंक की भी नज़र गई। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जे उसो के इंटरव्यू का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। पंक ने इस स्टोरी द्वारा संकेत दिए कि उन्होंने जे उसो की बात सुन ली है।

आप नीचे सीएम पंक की स्टोरी का स्क्रीनशॉट देख सकते हैं:

WWE दिग्गज सीएम पंक की स्टोरी का स्क्रीनशॉट
WWE दिग्गज सीएम पंक की स्टोरी का स्क्रीनशॉट

WWE SmackDown और Raw के अगले एपिसोड में CM Punk आएंगे नज़र

WWE SmackDown के अगले Tribue to the Troops शो में सीएम पंक नज़र आने वाले हैं। उनकी काफी समय बाद ब्लू ब्रांड के शो में धमाकेदार वापसी होगी। इसी के साथ वो Raw के अगले एपिसोड में भी नज़र आएंगे। एडम पीयर्स उन्हें यहां अपने ब्रांड में साइन करने का पूरा प्रयास कर सकते हैं।