WWE में Roman Reigns के भाई को लेकर आया चौंकाने वाला अपडेट, WrestleMania XL के बाद किया गया था Bloodline से बाहर 

WWE सुपरस्टार जिमी उसो पर हुआ था हमला
WWE सुपरस्टार जिमी उसो पर हुआ था हमला

Jimmy Uso injured: WWE सुपरस्टार जिमी उसो (Jimmy Uso) को लेकर यह खबर आ रही है कि वह हाल में होने वाले ड्राफ्ट से बाहर रहेंगे। इसके पीछे का कारण उनको लगी चोट है और यह नहीं मालूम है कि वह कितने समय के लिए बाहर रहेंगे।

जिमी उसो को लेकर Fightful Select ने यह जानकारी दी है कि रोमन रेंस के भाई इस समय चोटिल हैं। उन्होंने इस रिपोर्ट में यह नहीं बताया कि चोट क्या है लेकिन यह जरूर कहा कि वह कितने समय के लिए बाहर रहेंगे, यह कन्फर्म नहीं है।

जिमी उसो का WWE WrestleMania XL में अपने भाई जे उसो से मैच हुआ था। इसमें उन्हें हार मिली थी। यह इकलौते नहीं थे जिन्हें इस इवेंट में हार मिली थी क्योंकि ट्राइबल चीफ रोमन रेंस भी अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स के हाथों हार गए थे।

इसके बाद हुए SmackDown में सोलो सिकोआ और डेब्यू कर रहे टामा टोंगा ने जिमी उसो पर अटैक कर दिया था। इसके साथ ही जिमी को ब्लडलाइन से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था और फिर उसके बाद उन्हें रिंग में नहीं देखा गया है। यह देखना होगा कि क्या वह वापसी करते हुए अपने भाई के साथ कोई टैग टीम बनाएंगे, या नहीं।

WWE सुपरस्टार जिमी उसो के भाई ने अटैक पर दिया था बयान

जिमी उसो के सगे भाई जे उसो ने इस अटैक के बाद Raw में अपने भाई पर हुए अटैक को लेकर बात करते हुए कहा कि उन्होंने अपने भाई को साथ में काम करने के लिए बुलाया था। जे ने कहा,

"द ब्लडलाइन के साथ खिलवाड़ करके आप खतरनाक रास्ते पर जा रहे हैं। मेरा मतलब है कि वो वहां ऐसे मेंबर्स को जोड़ रहे हैं, जिन्हें हम जानते भी नहीं हैं। जहां तक जिमी उसो की बात है, तो मैंने उनसे कहा था कि मेरे साथ आ जाएं।"

जे उसो इस समय वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर हैं। उनकी स्टोरीलाइन काफी अच्छी चल रही है और यह देखना होगा कि वह कब अपने भाई के साथ मिलकर फिर से द उसोज़ टीम का निर्माण करते हैं। यह भी देखना होगा कि कहीं वह वापस जाकर द ब्लडलाइन से मुकाबला तो नहीं करने वाले हैं।