"मैं Virat Kohli के साथ जिम जाना पसंद करूंगा"- जानिए दिग्गज WWE Superstar ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान को लेकर क्या कहा?

WWE
WWE सुपरस्टार जिंदर महल ने विराट कोहली को लेकर क्या कहा?

Virat Kohli & Jinder Mahal: WWE में काम कर रहे दिग्गज सुपरस्टार जिंदर महल (Jinder Mahal) ने हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है। मॉडर्न डे महाराजा ने कहा कि वो विराट कोहली के साथ जिम जाना पसंद करेंगे और वो उनसे काफी कुछ सीख सकते।

WWE India ने हाल ही अपने नए शो 'Who would you rather' शो की शुरुआत की और इसका हिस्सा भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल बने। इसमें उनसे कई सवाल पूछे गए, जिसमें से एक सवाल था कि अगर उन्हें विराट कोहली, बबिता फोगट, जॉन एब्राहम और ड्रू मैकइंटायर में से किसी के साथ जिम जाने का मौका मिले, तो वो किसके साथ जाना पसंद करेंगे।

जिंदर महल ने जवाब देते हुए कहा,

"मैं विराट कोहली के साथ जिम जाना पसंद करूंगा। वो विश्व के सबसे शानदार एथलीट में से एक हैं। वो जिस तरह स्पीड और पावर जनरेट करते हैं, मैं भी उनसे टेक्निक सीखना चाहूंगा।"

इसके अलावा इसी शो में महल ने कहा कि वो ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा के साथ माउंटेन ट्रेकिंग पर जाना चाहेंगे, गोविंदा के साथ डांस करना चाहेंगे, रणवीर सिंह को अपनी Gossip Buddy बनाना चाहेंगे, बॉक्सिंग लैजेंड मैरीकॉम के साथ सेलिब्रेटी टैग टीम बनाना चाहेंगे और सोनू निगम के साथ ड्यूट गाना चाहते हैं।

आपको बता दें कि पूर्व WWE चैंपियन ने इन सवालों के काफी मजेदार सवाल दिए और हर किसी के लिए उन्होंने जबरदस्त कारण भी दिया। फैंस इस वीडियो को यहां देख सकते हैं:

WWE NXT Roadblock में Jinder Mahal को करना पड़ा था हार का सामना

जिंदर पिछले कुछ महीनों से NXT में परफॉर्म कर रहे हैं, जहां वो इंडस शेर (वीर महान और सौरव गुर्जर) टीम के साथ दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में WWE ने NXT Roadblock इवेंट का आयोजन कराया था, जिसमें वीर महान, सांगा और जिंदर महल ने टीम बनाकर द क्रीड ब्रदर्स और ब्रॉन ब्रेकर का सामना किया था।

हालांकि इस मुकाबले में भारतीय सुपरस्टार्स को हार का सामना करना पड़ा था। इससे पहले जिंदर महल ने ब्रॉन ब्रेकर को NXT चैंपियनशिप के लिए भी चैलेंज किया था। इस मैच में भी वो ब्रेकर को हराने में कामयाब नहीं हुए थे और ब्रेकर ने आसानी के साथ अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया था। अब देखना होगा कि आने वाले समय में NXT में महल को किस तरह बुक किया जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now