WWE Raw में तगड़े स्टार्स को हराकर WrestleMania में टाइटल मैच में जगह बनाने के बाद पूर्व चैंपियन ने तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया के जरिए दिया बड़ा बयान 

WWE Raw में क्रीड ब्रदर्स vs DIY टैग टीम मैच का एक दृश्य
WWE Raw में क्रीड ब्रदर्स vs DIY टैग टीम मैच का एक दृश्य

WrestleMania: WWE सुपरस्टार जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में जगह बना चुके हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए प्रतिक्रिया देते हुए खुशी जाहिर की है। बता दें, इस हफ्ते रॉ (Raw) में DIY के जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) & टॉमैसो चैम्पा (Tomasso Ciampa) ने WrestleMania XL में होने जा रहे अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप लैडर मैच जगह बनाई।

यह टीम द क्रीड ब्रदर्स को हराकर इस बड़े मुकाबले में जगह बनाने में कामयाब रही। देखा जाए तो क्रीड्स मौजूदा समय में WWE के सबसे बेहतरीन टीमों में से एक हैं। यही कारण है कि DIY का इस टीम को हराकर WrestleMania में जगह बनाना बहुत बड़ी बात है।

जॉनी गार्गानो इस बड़ी जीत के बाद खुद को खुशी जाहिर करने से नहीं रोक पाए और उन्होंने X पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,

"हमारी यात्रा काफी कठिन रही लेकिन मैं यह गर्व से कह सकता हूं कि DIY WrestleMania का हिस्सा बनने वाले हैं।"

बता दें, यह पहला मौका है जब जॉनी गार्गानो और टॉमैसो चैम्पा WrestleMania के ग्रैंडेस्ट स्टेज पर मैच लड़ने वाले हैं। यह देखना रोचक होगा कि यह जोड़ी शोज ऑफ शोज में होने जा रहे लैडर मैच को जीतकर फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट की अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन के रूप में बादशाहत खत्म कर पाती है या नहीं।

WWE Raw में भारतीय सुपरस्टार्स का WrestleMania में जगह बनाने का सपना टूटा

WWE Raw में इस हफ्ते वीर महान & सांगा को भी WrestleMania XL में अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होने जा रहे लैडर मैच में जगह बनाने का मौका मिला। बता दें, रेड ब्रांड में वीर & सांगा ने क्वालीफाइंग मैच में आर-ट्रुथ & द मिज़ का सामना किया था।

ताकतवर टीम होने के बावजूद भारतीय सुपरस्टार्स इस मुकाबले में ट्रुथ & मिज़ पर ज्यादा समय तक दबदबा बनाए नहीं रख पाए। बता दें, मुकाबले के अंतिम पलों में पूर्व WWE चैंपियन ने वीर महान को स्कल क्रशिंग फिनाले दे दिया था। इसके बाद सांगा ने अपनी केहुनी से आर-ट्रुथ पर हमला किया और वो वीर पर जा गिरे। इसके बाद रेफरी ने पिन काउंट करते हुए ऑसम ट्रुथ को विजेता घोषित कर दिया। वहीं, भारतीय सुपरस्टार्स का WrestleMania में जगह बनाने का सपना अधूरा ही रह गया।