WWE Superstar की लगातार हार का सिलसिला हुआ खत्म, 181 दिनों बाद पूर्व चैंपियन को हराकर मचाया बवाल

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने लंबे समय बाद जीता मैच
WWE सुपरस्टार ने लंबे समय बाद जीता मैच

Karrion Kross: WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) अभी टीवी से दूर हैं लेकिन वो लाइव इवेंट्स में लगातार नज़र आ रहे हैं। पिछले कुछ महीने उनके लिए काफी खराब साबित हुए हैं। क्रॉस को लगभग 6 महीनों से कोई जीत नहीं मिली थी लेकिन अब उनकी हार का सिलसिला खत्म हो गया है। उन्होंने हाल ही में एक धमाकेदार जीत अपने नाम की है।

Saturday Night Main Event शो में कैरियन क्रॉस का सामना पूर्व NXT UK चैंपियन बुच से देखने को मिला था। इस मैच में क्रॉस ने जीत हासिल की और उनके लिए यह काफी बड़ा मौका रहा क्योंकि लंबे समय बाद क्रॉस ने कोई जीत दर्ज की है। आपको बता दें कि 181 दिनों बाद कैरियन ने कंपनी में कोई मैच जीता है। क्रॉस ने अप्रैल 2023 के दौरान एक हाउस शो में अपनी आखिरी जीत प्राप्त की थी। उन्होंने उस शो में मुस्तफा अली को पराजित किया था।

WWE सुपरस्टार Karrion Kross ने फैंस को दिया खास संदेश

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार SmackDown के हालिया एपिसोड में कैरियन क्रॉस की वापसी होने वाली थी। WWE ने इन प्लान्स को आखिरी समय पर बदल दिया। क्रॉस ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालते हुए फैंस को बताया कि उन्होंने काफी लंबा रास्ता तय किया है। उन्होंने लिखा,

"मैंने अलग-अलग कारणों से भरे लंबे रास्ते को पार किया है और मैं ईडन में वापस आ पाया हूं I"

आप नीचे कैरियन क्रॉस की पोस्ट देख सकते हैं:

कैरियन क्रॉस का WWE में पहला रन इतना ज्यादा खास नहीं रहा और इसके बाद उन्हें रिलीज कर दिया गया। ट्रिपल एच, क्रॉस को वापस लेकर आए लेकिन अभी तक उन्होंने उतना प्रभावित नहीं किया है। उनकी ड्रू मैकइंटायर और एजे स्टाइल्स के साथ दुश्मनी देखने को मिली है।

इन स्टोरीलाइंस में अमूमन उनकी हार ही हुई है। क्रॉस के पास जबरदस्त टैलेंट है लेकिन उनका सही तरह से इस्तेमाल नहीं हो रहा है। जॉन सीना भी एक बार क्रॉस के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल चुके हैं और इसी वजह से क्रॉस उनके खिलाफ लड़ना चाहते हैं। अभी पूर्व NXT चैंपियन की बुकिंग देखकर लग रहा है कि यह चीज़ संभव नहीं है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now