WWE के मेगास्टार ने WrestleMania 40 को लेकर किया बहुत बड़ा दावा, जानिए कैसे बनाया इतिहास रचने का प्लान?

la knight seth rollins wrestlemania 40
फेमस WWE सुपरस्टार ने किया बहुत बड़ा दावा

WWE: WWE Elimination Chamber 2024 में होने वाले मेंस एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) मैच के लिए अभी तक चार सुपरस्टार्स क्वालिफाई कर चुके हैं। इस मैच के विजेता को रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल शॉट मिलेगा। इस साल एलिमिनेशन चैंबर मैच के लिए क्वालिफाई कर चुके सुपरस्टार एलए नाइट (LA Knight) ने रॉलिंस को चेतावनी दी है।

एलए नाइट ने आईवार को हराकर Elimination Chamber मैच के लिए क्वालिफाई किया था। नाइट ने Raw Talk पर सैथ रॉलिंस को चेतावनी देते हुए कहा:

"पिछले कुछ महीनों से काफी लोग मुझे बधाई देते आए हैं। लोग इस विषय पर बात कर रहे हैं कि कैसे मैंने जमीनी स्तर से शुरुआत करते हुए बहुत बड़े सुपरस्टार का दर्जा प्राप्त कर लिया है। काफी लोग मुझे मेगास्टार कहकर भी पुकारते हैं। मुझे यहां से तय करना करना है कि इसके बाद किस राह पर आगे बढ़ना है।"

उन्होंने सैथ रॉलिंस को हराकर नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने का दावा करते हुए कहा:

"आप एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बात कर रहे हैं जिससे शुरुआत में किसी को कोई उम्मीद नहीं थी, लेकिन वो अब इंडस्ट्री के टॉप पर पहुंच चुका है। इसके लिए लोग मुझे बधाई देते हैं, लेकिन इन शुभकामनाओं को उस समय के लिए बचाकर रखिए जब मैं Elimination Chamber मैच को जीतकर WrestleMania 40 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच प्राप्त करूंगा। उसके बाद मुझे तब बधाई दीजिएगा जब मैं सैथ रॉलिंस को हराकर नया चैंपियन बन जाउंगा।"

WWE WrestleMania 40 में 2 मैच लड़ सकते हैं Seth Rollins

एक तरफ WWE Elimination Chamber 2024 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को WrestleMania 40 के लिए अपना चैलेंजर मिल जाएगा, लेकिन इसके अलावा वो रोमन रेंस और कोडी रोड्स की स्टोरीलाइन का भी हिस्सा बने हुए हैं। WrestleMania 40 Kickoff प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोडी रोड्स के सपोर्ट में आकर रॉलिंस, द रॉक के ऊपर चिल्लाते हुए नज़र आए थे।

उसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोमन रेंस और द रॉक vs कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस टैग टीम मैच के संकेत मिले थे। वहीं हाल ही में रिलीज हुए WrestleMania 40 के टीज़र में भी इस टैग टीम मुकाबले के होने के संकेत मिले थे। ये बातें दर्शाती हैं कि सैथ रॉलिंस इस साल मेनिया में 2 बड़े मैचों का हिस्सा बन सकते हैं।