WWE Clash at the Castle में संभावित टाइटल मैच से पहले 2 Superstars के बीच सोशल मीडिया पर छिड़ा युद्ध, एक-दूसरे का बनाया भद्दा मजाक

जानिए दो WWE सुपरस्टार्स के बीच क्या बवाल मचा?
जानिए दो WWE सुपरस्टार्स के बीच क्या बवाल मचा?

Roasted Each Other Social Media: WWE में यूएस चैंपियन लोगन पॉल (Logan Paul) जबरदस्त काम कर रहे हैं। वहीं एलए नाइट (LA Knight) ने भी अब टॉप सुपरस्टार्स की लिस्ट में अपनी जगह बनी ली है। दोनों के बीच मौजूदा समय में राइवलरी चल रही है। बहुत जल्द दोनों के बीच टाइटल मैच हो सकता है। खैर नाइट और पॉल ने अब एक-दूसरे पर सोशल मीडिया के जरिए हमला किया है।

दरअसल लोगन पॉल ने X पर एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने नाइट को एक संदेश दिया लेकिन उन्हें सही ढंग से टैग नहीं किया। इस पर नाइट ने लोगन पर निशाना साधते हुए कहा,

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ये भी नहीं समझ पा रहे हैं कि लोगों को कैसे टैग किया जाए।

लोगन पॉल भी नाइट की इस बात पर कमेंट मारने से पीछे नहीं हटे। उन्होंने भी मेगास्टार का मजाक बना दिया। पॉल ने कहा,

WWE मेगास्टार एक भी टाइटल नहीं जीत सकते।

SmackDown के लेटेस्ट एपिसोड में एलए नाइट ने लोगन पॉल को यूएस टाइटल के लिए खुली चुनौती दी। उम्मीद के मुताबिक Clash at the Castle में दोनों के बीच मुकाबला होगा। बहुत जल्दी कंपनी द्वारा इस मुकाबले का ऑफिशियल ऐलान कर दिया जाएगा। लोगन पॉल द्वारा किए गए कमेंट पर नाइट ने अपनी दिलचस्प प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बुकमार्क लिखा। इसके जरिए उन्होंने बता दिया है कि जब वो उन्हें हराकर टाइटल जीतेंगे तो इस पोस्ट पर दोबारा वापस आएंगे।

WWE King and Queen of the Ring में लोगन पॉल को मिली थी हार

WWE King and Queen of the Ring 2024 में कुछ दिन पहले लोगन पॉल और कोडी रोड्स के बीच मुकाबला हुआ था। कोडी ने अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप लोगन के खिलाफ डिफेंड की थी। लोगन के पास वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका था लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। दोनों के बीच अच्छा मैच हुआ और अंत मे कोडी ने अपने टाइटल को रिटेन किया।

Clash at the Castle का आयोजन 15 जून को स्कॉटलैंड में होगा। वहां पर नाइट और लोगन के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच होना अब पक्का लग रहा है। इससे पहले दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने इरादे साफ कर दिए हैं। अब दोनों की मुलाकात जब रिंग में होगी तो सोचिए कितना बवाल होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now