"Royal Rumble में मेरा और Roman Reigns का मैच होगा"- WWE Superstar ने दो दिग्गजों को हराकर ट्राइबल चीफ के खिलाफ लड़ने का किया दावा

Ujjaval
WWE सुपरस्टार एलए नाइट ने बड़े मैच में अपनी जीत का दावा किया
WWE सुपरस्टार एलए नाइट ने बड़े मैच में अपनी जीत का दावा किया

LA Knight & Roman Reigns: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के New Year's Revolution स्पेशल एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) को अपना अगला चैलेंजर मिल जाएगा। रैंडी ऑर्टन (Randy Orton), एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और एलए नाइट (LA Knight) के बीच ट्रिपल थ्रेट होगा और इसके विजेता को ट्राइबल चीफ के खिलाफ Royal Rumble 2024 में मैच मिलेगा। अब नाइट ने ऑर्टन और स्टाइल्स को पराजित करने का दावा किया है।

SmackDown LowDown शो के दौरान इंटरव्यूअर कैथी कैली ने एलए नाइट का इंटरव्यू लिया। इसी बीच मेगास्टार ने रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स को हराकर ट्रिपल थ्रेट मैच जीतने का दावा किया। उन्होंने बताया कि वो रैंडी और स्टाइल्स दोनों को BFT देकर धराशाई कर देंगे और इसके बाद रोमन रेंस को Royal Rumble में चैलेंज करेंगे। उन्होंने कहा,

"बड़ी खबर यह है कि Royal Rumble में आप रोमन रेंस vs एलए नाइट मैच देखने वाले हैं। ऐसा क्यों होगा? क्योंकि दो हफ्ते बाद होने वाले New Year's Revolution में आप रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स को देखेंगे। यहां दोनों धराशाई हो जाएंगे। आपको अंत में BFT मूव लगते हुए दिखेगा।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में Roman Reigns और अन्य स्टार्स के बीच मचा जबरदस्त बवाल

WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड की शुरुआत एजे स्टाइल्स ने की। उन्होंने यहां रोमन रेंस पर निशाना साधा और उनके खिलाफ Royal Rumble 2024 में लड़ने की इच्छा जाहिर की। रैंडी ऑर्टन और एलए नाइट भी इस सैगमेंट का हिस्सा बने और उन्होंने भी अपनी-अपनी दावेदारी पेश की।

निक एल्डिस ने आकर तीनों के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच का ऐलान किया। मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स और सोलो सिकोआ का मैच हुआ था। यहां रेंस ने आकर स्टाइल्स पर हमला किया और इसी कारण मुकाबले का अंत DQ द्वारा हो गया। सोलो और रेंस ने मिलकर एजे की हालत खराब की। रैंडी ने उन्हें बचाने के लिए एंट्री की लेकिन जिमी उसो ने उनपर हमला कर दिया।

एलए नाइट आए और उन्होंने रैंडी ऑर्टन के साथ मिलकर ब्लडलाइन के सदस्यों को रिंग से बाहर जाने पर मजबूर किया। रैंडी, नाइट और एजे के बीच रिंग में बहस हुई और इसके बाद उनके बीच भी ब्रॉल होने लग गया। अब देखना होगा कि मैच के अंदर वो किस तरह से एक-दूसरे पर भड़ास निकालते हैं।