Create
Notifications

"मैं काफी डर गई थीं", WWE की मौजूदा चैंपियन ने ऐतिहासिक जीत को लेकर किया बड़ा खुलासा

लिव MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन कार विमेंस चैंपियन बनीं
लिव MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन कार विमेंस चैंपियन बनीं
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Liv Morgan: WWE सुपरस्टार लिव मॉर्गन (Liv Morgan) हाल ही में रोंडा राउजी (Ronda Rousey) पर Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करके करियर में पहली बार चैंपियन बनीं। एक इंटरव्यू के दौरान नई SmackDown विमेंस चैंपियन ने अपने करियर की सबसे बड़ी जीत के बारे में बात की है।

इसी महीने हुए Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट में मॉर्गन ने Raw और SmackDown की टॉप स्टार्स को पछाड़ते हुए विमेंस के ब्रीफकेस पर अपना कब्जा जमाया था। लैडर मैच जीतने के थोड़ी ही देर बाद उनका कैश-इन आया। लिव ने SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में रोंडा राउजी की नटालिया पर जीत दर्ज करने के बाद ही Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन भी कर दिया।

After the Bell पोडकास्ट में बात करते हुए मॉर्गन ने बताया कि उनका तुरंत कैश-इन करने का कोई भी प्लान नहीं था। यह अचानक लिया गया निर्णय था। उन्होंने कहा,

"मेरा कैश-इन का कोई भी प्लान नहीं था। मैं तो इस जीत को सेलिब्रेट करना चाहती थीं क्योंकि मैं मिस Money in the Bank थीं। हाँ ,यह जरूर था कि मैंने अपने आप को कहा कि मैं सही समय आने पर इसे जरूर कैश-इन करूंगी। मैं Smackdown विमेंस चैंपियनशिप के लिए राउजी और नटालिया का मैच देख रही थीं। मुझे अंदर से यह आवाज आ रही थी कि यह सही समय है। मैच के खत्म होते ही मैं दौड़कर रिंग में गईं और सफलतापूर्वक ब्रीफकेस को कैश-इन किया। हालांकि, कुछ सेकंड के लिए मैं डर भी गई थीं।"
youtube-cover

WWE SummerSlam में होगा रोंडा राउजी और लिव मॉर्गन के बीच रीमैच

WWE SummerSlam 2022 में SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन का रोंडा राउजी के खिलाफ टाइटल मैच होगा। नटालिया भी चैंपियनशिप मैच में शामिल होने का दावा करती नजर आ रही थीं। इस हफ्ते SmackDown में चैंपियनशिप कंटेंडर्स मैच में नटालिया का सामना लिव मॉर्गन से हुआ, जिसमें मौजूदा SmackDown विमेंस चैंपियन ने जीत दर्ज की।

It is official!New #SmackDown Women's Champion @YaOnlyLivvOnce will defend her title against @RondaRousey at #SummerSlam!ms.spr.ly/6019b0Xat https://t.co/rRppFnVGoL

राउजी रोस्टर की सबसे खतरनाक सुपरस्टार में से एक हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि लिव मॉर्गन SummerSlam में अपना टाइटल किस तरह डिफेंड करती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...