"मैं राज करने वाला हूं"- WWE में हाल ही में चैंपियन बनकर इतिहास रचने वाले Superstar ने किया बड़ा दावा 

WWE
WWE Crown Jewel 2023 में चैंपियन बने थे लोगन पॉल

Logan Paul: WWE का क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) प्रीमियम लाइव इवेंट अब खत्म हो चुका है। इस इवेंट के दौरान कई अच्छे मैच देखने को मिले और साथ ही फैंस को नया यूएस चैंपियन भी मिल गया है। लोगन पॉल (Logan Paul) ने रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) को हराकर टाइटल अपने नाम किया। अब पॉल ने इस टाइटल को जीतने के बाद एक बड़ी बात कर दी है जिसको लेकर फैंस काफी खुश होंगे।

Daily Mail से बात करते हुए लोगन ने अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि वह सबसे अच्छे रहेंगे और इस इंडस्ट्री पर राज करेंगे। इसमें दोराय नहीं कि उनके पास हुनर है। इसके कारण वह बॉक्सिंग और रेसलिंग दोनों में ही अच्छा काम कर पा रहे हैं। लोगन पॉल ने अपनी जीत को लेकर तो बात की ही, लेकिन साथ ही पूर्व में हुए एक मैच को लेकर भी अपने विचार रखे। उन्होंने कहा,

"मैं नहीं जानता कि मेरी जिंदगी क्या हो गई है। मैं ऐसी जगह से आता हूं जहां यह सब नहीं होता था। मैंने मेहनत की, और आज मैं यूएस चैंपियन हूं। यह अद्भुत है, मैं हैरान हूं, मैं विनम्र रहना चाहता हूं लेकिन रहने दीजिए। यूएस टाइटल मेरे साथ रहने वाला है। यह टाइटल जीतना मेरे जिंदगी की सबसे बड़ी उपलब्धि है। मैं इस इंडस्ट्री पर राज करूंगा और सबसे अच्छा बनूंगा।

लोगन पॉल ने इसके साथ ही रोमन रेंस के साथ हुए मैच को लेकर कहा,

मैंने पिछले साल रोमन रेंस से टाइटल जीतने का प्रयास किया था लेकिन मैं नाकामयाब रहा था। मैं अभी सीख रहा हूं, और सिर्फ पिछले डेढ़ साल से यह कर रहा हूं तो आप सोचिए कि अगर मैं इसको और समय देता हूं तो क्या होगा।"
youtube-cover

Logan Paul ने WWE WrestleMania 39 में एक मैच लड़ा था

लोगन पॉल और सैथ रॉलिंस के बीच में WrestleMania 39 में एक मैच हुआ था। यह मैच काफी शानदार था और लोगन पॉल के काम की तारीफ हुई थी। यह बात और है कि इस मैच में लोगन पॉल को हार का सामना करना पड़ा था

लोगन पॉल समय-समय पर WWE में नजर आते रहते हैं। वह बड़े शो और मौकों पर ही नजर आते हैं। ऐसे में यह देखना होगा कि यूएस चैंपियनशिप जीतने के बाद क्या वह सिर्फ बड़े शोज में ही नज़र आएंगे या वह वीकली शो में भी शिरकत करेंगे।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now