WWE Raw में दिग्गज Superstar को चोटिल करने के बाद फेमस रेसलर ने तोड़ी चुप्पी, एक शब्द में बताया हमले का असली कारण

WWE Raw के दौरान कोफी किंग्सटन चोटिल हो गए थे
WWE Raw के दौरान कोफी किंग्सटन चोटिल हो गए थे

WWE: WWE Raw के लेटेस्ट एपिसोड में फैंस को दमदार एक्शन पैक्ड चीज़ें देखने को मिली। शो में कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) एक मैच के दौरान चोटिल भी हो गए। लुडविग काइजर (Ludwig Kaiser) के खतरनाक अटैक की वजह से कोफी की यह हालत हुई। वहीं, अब लुडविग काइजर ने अपने इस एक्शन को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ा बयान दिया है।

शो में सिंगल्स मैच में कोफी का सामना लुडविग काइजर से हुआ था। इस मुकाबले में दोनों ही स्टार्स ने जीत हासिल करने की कोशिश की, हालांकि मैच का डबल काउंटआउट से अंत हुआ। इस मैच के खत्म होने के बाद लुडिवग ने किंग्सटन पर बुरी तरह से अटैक कर दिया। इस अटैक की वजह से कोफी के पैर में चोट लग गई। अब इस अटैक को लेकर लुडविग काइजर ने सोशल मीडिया पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने लिखा,

"बदला।"

आप नीचे उनकी सोशल मीडिया पोस्ट देख सकते हैं:

WWE Raw Day 1 के दौरान टैग टीम मैच में चोटिल हो गए थे Giovanni Vinci

Raw के Day 1 शो के दौरान जे उसो और कोफी किंग्सटन का सामना द इम्पीरियम ग्रुप के लुडविग काइजर और जियोवानी विंची से हुआ था। इस मुकाबले के दौरान जियोवानी विंची को चोट लग गई थी, जिस वजह से वो कुछ समय के लिए इन रिंग एक्शन से दूर हो गए। किंग्सटन की ड्रॉपकिक गलत तरीके से लैंड हुई, जिसकी वजह से विंची चोटिल हो गए थे।

लुडविग काइजर ने कोफी से इसी चोट का बदला लिया है। ऐसे में हमें आने वाले समय में एक बार फिर से कोफी और लुडविग काइजर के बीच मैच देखने को मिल सकता है। ये देखना दिलचस्प रहेगा कि कोफी कब तक इन रिंग एक्शन में वापसी करते हैं

जियोवानी विंची की चोट पर लेकर कमेंटेटर माइकल कोल ने अपडेट देते हुए बताया है कि इस इंजरी की वजह से वो कुछ हफ्ते के लिए इन रिंग एक्शन से दूर रहने वाले हैं। अब इस बात पर भी संशय बन गया है कि क्या वो Royal Rumble 2024 में हिस्सा लेंगे, या नहीं। किंग्सटन और विंची दोनों की वापसी का फैंस को इंतजार होगा।