Create
Notifications

34 साल के फेमस WWE सुपरस्टार ने फैन द्वारा आलोचना करने पर दिया करारा जवाब 

रेट्रीब्यूशन लीडर और WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली ने दिया है जवाब
रेट्रीब्यूशन लीडर और WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली ने दिया है जवाब
Utkarsh Mishra

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली ने रेट्रीब्यूशन को जॉबर ग्रुप बताने वाले एक ट्विटर यूजर को आड़े हाथों लिया है। रेसलिंग में, "जॉबर" शब्द एक अपमानजनक शब्द है जिसका उपयोग किसी ऐसे रेसलर के लिए किया जाता है जो बहुत सारे मैच हारता रहता है।

अली ने इसका जवाब देते हुए कहा कि हमने 4 में से 3 मैच जीते है, अगर यह जॉबर वाली चीज है तो हम जॉबर ही हैं।

जैसा अली ने कहा, रेट्रीब्यूशन की हालिया रिकॉर्ड बहुत अच्छा है। इस हफ्ते WWE Raw में दो सिंगल्स मैच में रेट्रीब्यूशन के स्लैपजैक ने रिकोशे को तीन मिनट और 31 सेकंड में हराया, जबकि डाना ब्रुक ने रेट्रीब्यूशन की सदस्य रेकनिंग को दो मिनट और 21 सेकंड में हराया। रेट्रीब्यूशन की रेकनिंग की हार के बाद अली काफी गुस्से में दिखे, उन्होंने कहा हमारे पास हारने वालों के लिए कोई जगह नहीं है।

WWE में द रेट्रीब्यूशन अबतक का सफर

रॉ के 16 नवंबर के एपिसोड में रेट्रीब्यूशन (मेस, मुस्तफा अली, स्लैपजैक, और टी-बार) ने टीम रॉ को टैग टीम मैच में हराया। टीम रॉ में चार हाई-प्रोफाइल रेसलर्स (ब्रॉन स्ट्रोमैन, कीथ ली, रिडल, और शेमस) शामिल थे।

इस हफ्ते की रॉ में डाना ब्रुक ने अली को रिंगसाइड पर थप्पड़ मारा, जब वह रिकोशे खिलाफ स्लैपजैक की मदद करने का प्रयास कर रहे थे। हालांकि इससे रिकोशे का ध्यान भटका और स्लैपजैक को जीत हासिल करने में मदद मिली।

यह भी पढ़ें : 5 WWE सुपरस्टार्स जो द अंडरटेकर के फिनिशर पर किकआउट कर चुके हैं

अली ने यह भी कहा WWE रॉ के सबसे अधिक देखे जाने वाले यूट्यूब वीडियो में रेट्रीब्यूशन के सेगमेंट और मैच नियमित रूप से शामिल हैं।

अली जिस सेगमेंट में रेट्रीब्यूशन के लीडर के रूप में सामने आये थे, उसके वर्तमान में 31 लाख से ज्यादा यूट्यूब व्यूज हैं। स्मैकडाउन में हुए रेट्रीब्यूशन के अटैक जिसमें रिंग रोप्स को काट दिया गया था उसको भी 30 लाख बार देखा गया है। जब रेट्रीब्यूशन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को घेरा था उस वीडियो को यूट्यूब पर 1 करोड़ 70 लाख लोग देख चुके है।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्हें अचानक से निकालकर WWE ने सबको चौंका दिया था


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...