Create

150 किलो के फेमस WWE सुपरस्टार ने हील टर्न लेकर चौंकाया, दिग्गज को किया बुरी तरह चोटिल

WWE SmackDown में ओटिस का हमला
WWE SmackDown में ओटिस का हमला
Neeraj sharma

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते एक चौंकाने वाली चीज देखी गई, जहां कंपनी के बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक ने हील टर्न लिया है। अपोलो क्रूज़ (Apollo Crews) द्वारा खुद को एक बड़े हील सुपरस्टार के रूप में स्थापित करने के बाद ओटिस (Otis) भी इस लिस्ट से जुड़ गए हैं।

एक ऐसा समय था जब पूर्व मनी इन द बैंक (Money in the Bank) विनर ओटिस के विलन बनने की कल्पना भी करना मुश्किल था, इसलिए SmackDown में उनके हील टर्न को देख काफी फैंस चौंक उठे हैं।

उन्हें चैड गेबल (Chad Gable) के साथ टीम (Alpha Academy) बनाए कई महीने बीत चुके हैं। ओटिस-गेबल की टीम का सामना SmackDown में रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो की टीम से हुआ, जिसमें रेफरी की बातों को अनसुना करने के चलते उन्हें मैच से डिसक्वालिफ़ाई कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

इसके बाद गेबल ने ही ओटिस से कहा कि वो रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) पर अटैक करते रहें। मिस्टीरियो पर स्प्लैश लगाते ही पूर्व Money in the Bank विनर ने पुख्ता संकेत दिए कि वो अब हील टर्न ले चुके हैं।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown, 19 फरवरी 2021: शो की अच्छी और बुरी बातें

WWE SmackDown टैग टीम डिविजन पर एक नजर

डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड मौजूदा SmackDown टैग टीम चैंपियंस हैं और फिलहाल के लिए ब्लू ब्रांड का टैग टीम डिविजन सुव्यवस्थित नजर आ रहा है। पूर्व चैंपियंस द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को अभी तक चैंपियनशिप रीमैच नहीं मिल पाया है और पिछले हफ्ते SmackDown में उन्हें Alpha Academy पर जीत भी मिली।

भविष्य में ओटिस और गेबल SmackDown की टॉप हील टीम के रूप में उभर कर सामने आ सकते हैं। एक तरफ गेबल की तकनीक होगी और दूसरी ओर ओटिस की ताकत, जो बड़ी-बड़ी टीमों पर भी भारी पड़ सकती है।

इन दिनों चाहे रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो की टीम को लगातार हार मिल रही हो, लेकिन उसे एक बड़ी टीम के विकल्प के तौर पर देखा जाना गलत नहीं। वहीं जिमी उसो की वापसी के बाद द उसोज़ भी काफी सुर्खियां बटोर सकते हैं।

कुल मिलाकर SmackDown टैग टीम डिविजन अच्छी स्थिति में नजर आ रहा है, वहीं चैड गेबल लंबाई में छोटे होने के बावजूद अन्य रेसलर्स के लिए बड़ी मुसीबत साबित हो सकते हैं और ऐसा करने में उन्हें ओटिस का साथ मिल रहा होगा।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स: 19 फरवरी, 2021

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...