WWE ने मौजूदा चैंपियन को Roman Reigns समेत 6 बड़े Superstars के स्तर का दिया दर्जा, रिपोर्ट में हुआ बहुत बड़ा खुलासा 

WWE दिग्गज पॉल हेमन और अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE दिग्गज पॉल हेमन और अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: हालिया रिपोर्ट की माने तो WWE ने रिया रिप्ली (Rhea Ripley) को कोडी रोड्स (Cody Rhodes), रोमन रेंस (Roman Reigns) और 6 दूसरे मेल सुपरस्टार्स के स्तर का दर्जा दे दिया है। इस रिपोर्ट में उन टैलेंट्स की लिस्ट जारी की गई है जिन्हें WWE हॉलीडे सीजन के लिए प्रमोट कर रही है। हॉलीडे सीजन मर्चेंडाइज की बिक्री बढ़ाने का बेहतरीन समय होता है।

यही कारण है कि WWE अपने बेहतरीन सुपरस्टार्स के मोमेंटम का इस्तेमाल करके कंपनी की सेल्स बढ़ाना चाहेगी। WrestleOps के अनुसार WWE ने ऐसे 9 सुपरस्टार्स की लिस्ट जारी की है जिन्हें उन्होंने हॉलीडे सीजन के दौरान अपने मर्चेंडाइज को प्रमोट करने के लिए चुना है। इस लिस्ट में कोडी रोड्स, एलए नाइट, रोमन रेंस, केविन ओवेंस, रिया रिप्ली, रे मिस्टीरियो और सैथ रॉलिंस का नाम शामिल है।

इस रिपोर्ट में बताया गया,

"WWE हॉलीडे सीजन में कोडी रोड्स का इस्तेमाल साल 2023 में टॉप सुपरस्टार्स की मर्चेंडाइज बिक्री को दिखाने के लिए आधिकारिक रूप से कर रही है। इसके अलावा WWE रोमन रेंस, एलए नाइट, जॉन सीना, रिया रिप्ली, सैथ रॉलिंस, रे मिस्टीरियो और केविन ओवेंस को भी शोकेस कर रही है।"

WWE सुपरस्टार्स Roman Reigns, Cody Rhodes और Rhea Ripley के बीच क्या कनेक्शन है?

पिछले कुछ महीनों में WWE में काफी बदलाव आ चुका है। जे उसो के ब्लडलाइन से अलग होकर SmackDown छोड़ने के बाद कोडी रोड्स ने उन्हें Raw का हिस्सा बनाया था। जजमेंट डे ने जे उसो को अपने फैक्शन का हिस्सा बनाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया लेकिन जे शायद इस फैक्शन की रिया रिप्ली को पसंद करते हैं। वहीं, रोमन रेंस की अनुपस्थिति में जॉन सीना और एलए नाइट नाम की समस्या से निपटने के लिए पॉल हेमन ने जजमेंट डे के साथ दोस्ती कर ली थी।

हालांकि, इसके बाद बेबीफेस स्टार्स के सपोर्ट में कोडी रोड्स और जे उसो आ गए थे। अब Survivor Series में होने जा रहे मेंस वॉरगेम्स मैच में जजमेंट डे का कोडी रोड्स, जे उसो, सैथ रॉलिंस & सैमी ज़ेन से सामना होने जा रहा है। यह देखना रोचक होगा कि इस ब्लॉकबस्टर मुकाबले में इन दोनों में से किस टीम की जीत होने वाली है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now