COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw की 3 दुश्मनियां जो जल्द से जल्द खत्म होनी चाहिए  

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
14.31K   //    18 Oct 2018, 18:00 IST

The WWE Universe is waiting for some interesting rivalries

पिछले कुछ हफ्तों से मंडे नाइट रॉ की हालत खराब चल रही है। शो में हमें काफी सारी दुश्मनियां देखने को मिल रही हैं और उनमें से ज्यादातर को फैंस बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं। हालांकि इन सभी के बावजूद WWE सिर्फ वही कर रही है जो उन्हें करना होता है।

इस समय रोमन रेंस, डीन एंब्रोज, ड्रयू मैकइंटायर, ब्रॉन स्ट्रोमैन और डॉल्फ जिगलर शो को हैडलाइन करते हुए नजर आते हैं। इसके कारण हमें रॉ में ज्यादा कुछ देखने को नहीं मिलता और WWE को भी से काफी नुकसान हो रहा है। WWE को कई दुश्मनियों को खत्म करना होगा। आइए जानते हैं ऐसी 3 दुश्मनियों के बारे में जिन्हें जल्द खत्म कर देना चाहिए।

#3 फिन बैलर और जिंदर महल

Balor and Mahal have been filling the gaps on Raw

फिन बैलर और जिंदर महल के बीच पिछले कुछ समय से दुश्मनी चल रही है। हर हफ्ते हमें मिक्स्ड मैच चैलेंज के यह दो सुपरस्टार्स एक दूसरे का सामना करते हुए नजर आ रहे हैं। WWE फिन बैलर, जिंदर महल, बेली और एलिसा फॉक्स का इस्तेमाल ठीक तरह से नहीं कर रही है और यह सभी सुपरस्टार्स के लिए बुरी बात है।

फिन बैलर रॉ के सबसे अच्छे बेबी फेस रैसलर्स में से एक हैं और वही जिंदर महल रॉ के टॉप हील रैसलर में से एक हैं लेकिन WWE इसके बावजूद भी दोनों का इस्तेमाल गलत तरीके से कर रही है। इन दोनों के बीच चल रही दुश्मनी को आने वाले कुछ समय के अंदर ही खत्म कर देना चाहिए वरना रॉ की हालत बिगड़ते रहेगी।

WWE को दोनों रैसलर का इस्तेमाल ठीक तरह से करना चाहिए और बैलर को एक बड़ा पुश देना चाहिए ताकि वह अपने आप को एक बड़े बेबी फेस के तौर पर साबित कर सकें। वहीं इस समय रॉ के अच्छे हील रैसलर केविन ओवंस चोटिल हैं और उनकी जगह जिंदर महल बड़ी ही आसानी से ले सकते हैं। उसके लिए उन्हें बैलर के साथ दुश्मनी करने के बजाय कुछ और बेहतर करना होगा।

1 / 3 NEXT
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...