Roman Reigns इस साल WWE में तोड़ेंगे एक और बड़ा रिकॉर्ड, दिग्गज ने की भविष्यवाणी

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस की चैंपियनशिप को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान
WWE में इस साल रोमन रेंस कौन सा रिकॉर्ड तोड़ेंगे?

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) इस समय हर कहानी का केंद्र बिंदु हैं। वह आने वाले प्रीमियम लाइव इवेंट रॉयल रंबल (Royal Rumble) में अपनी चैंपियनशिप को एक फैटल 4वे मैच में डिफेंड करने वाले हैं। इसमें उनके सामने एजे स्टाइल्स (AJ Styles), रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और एलए नाइट (LA Knight) होंगे। हाल में WWE दिग्गज केविन नैश (Kevin Nash) ने रोमन की चैंपियनशिप रन को लेकर बात की।

हल्क होगन का पहला WWE चैंपियनशिप रन 1,474 दिनों का था। उन्होंने यह चैंपियनशिप 1984 से 1988 तक अपने नाम रखी थी। रोमन रेंस अब उस कीर्तिमान के पास हैं। अगर वह अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को 13 सितंबर तक अपने नाम रखते हैं तो वह इस रिकॉर्ड के आगे चले जाएंगे।

केविन नैश ने Kliq This पॉडकास्ट में इसको लेकर बात की। उन्होंने उम्मीद जताई कि कैसे सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस को अपने टाइटल आने वाले समय में भी अपने पास रखने का मौका मिलेगा। केविन को लगता है कि द रॉक के वापस आने से उनको कोई नुकसान नहीं होगा और उन्हें रेंस से यह टाइटल जीतने की कोई जरुरत नहीं है। उन्होंने कहा

"मुझे नहीं लगता कि वह सैथ और रोमन से उनका टाइटल लेने वाले हैं। आपको नहीं लगता कि वह यह चाहते होंगे कि रोमन रेंस हल्क होगन की स्ट्रीक को तोड़ दें? ड्वेन [द रॉक] के जीतने से कोई लाभ होता नहीं दिख रहा है।"
youtube-cover

WWE दिग्गज Mark Henry ने Roman Reigns को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

मार्क हेनरी का मानना है कि रोमन रेंस WrestleMania के दूसरे दिन अपना टाइटल हार सकते हैं। उन्होंने इसके बारे में Busted Open Radio पर बात की। मार्क का मानना है कि रोमन रेंस थकान के कारण अपना टाइटल हार सकते हैं।

रोमन रेंस को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। हर कोई अपने तरीके से उनके मैच और खासकर उनकी चैंपियनशिप को लेकर अपने अपने विचार रख रहा है। रोमन रेंस के सामने कोडी की कहानी को खत्म करने की भी जिम्मेदारी है। वहीं उनके कजिन द रॉक भी उनके साथ आने वाले समय में एक मैच की अटकलों को हवा दे चुके हैं।