WWE में Roman Reigns जल्द ही रच सकते हैं इतिहास, दिग्गज के रिकॉर्ड को पीछे छोड़कर ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन को रखेंगे जारी?

मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस

Roman Reigns: मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने करियर में कई बड़े मुकामों को अपने नाम किया है। ट्राइबल चीफ जल्द ही एक और रिकॉर्ड को अपने नाम कर सकते हैं, जो फिलहाल WWE दिग्गज के नाम पर है।

रोमन रेंस जब से यूनिवर्सल चैंपियन बने हैं, तब से वो लगातार नए रिकॉर्ड्स बनाते जा रहे हैं। रेंस के सामने अब WWE दिग्गज ट्रिपल एच का एक रिकॉर्ड है, जिसे वो बहुत ही जल्दी तोड़ सकते हैं।ट्रिपल एच ने अपने करियर में 14 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप को जीता था। वो कुल मिलाकर अपने WWE करियर में 1214 दिनों तक वर्ल्ड चैंपियन बने रहने में कामयाब रहे थे।

2023 खत्म होने से थोड़े दिन पहले तक अगर रोमन चैंपियन बने रहने में कामयाब होते हैं, तब वो मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में ही इस रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। इस तरह रोमन अपने एक चैंपियनशिप रन से ट्रिपल एच के पूरे वर्ल्ड चैंपियनशिप रन्स को पीछे छोड़ देंगे। फिलहाल रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 1147 दिन के आंकड़े को पार कर लिया है। रेंस के पास जल्द ही इतिहास रचने का मौका है।

youtube-cover

रोमन रेंस ने Payback 2020 प्रीमियम लाइव इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद से उन्हें रोक पाना नामुमकिन लग रहा है। निश्चित तौर पर वो मॉडर्न एरा के सबसे डॉमिनेंट चैंपियन हैं। तीन साल से भी ज्यादा समय हो जाने के बावजूद उन्हें सिंगल्स मैच में कोई भी पिन नहीं कर पाया है।

Crown Jewel 2023 में होगा LA Knight vs Roman Reigns का अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल मैच

पिछले हफ्ते हुए SmackDown के सीजन प्रीमियर में रोमन रेंस ने वापसी की थी। शो के दौरान उनका सामना पहली बार एलए नाइट से हुआ था। दोनों मेगास्टार्स के बीच हुए बेहतरीन सैगमेंट के बाद रोमन ने शो खत्म होने से पहले नाइट को स्पीयर मारकर धराशाई कर दिया था।

WWE एलए नाइट की जबरदस्त लोकप्रियता से वाकिफ है। कंपनी ने भी जल्द ही ऐलान कर दिया कि रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप एलए नाइट के खिलाफ डिफेंड करेंगे। आगामी SmackDown में एलए नाइट और रोमन रेंस के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट निश्चित ही बहुत दिलचस्प हो सकता है।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment