"यादों के लिए आपका धन्यवाद" - Roman Reigns के फैमिली मेंबर ने WWE दिग्गज और Bloodline मेंबर को दिया खास संदेश

रोमन रेंस इस वक्त ब्रेक पर हैं
रोमन रेंस इस वक्त ब्रेक पर हैं

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) द ब्लडलाइन (The Bloodline) के लीडर हैं और मौजूदा समय में इस फैक्शन में पॉल हेमन (Paul Heyman) और सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) मौजूद हैं। रोमन रेंस के कजिन और सोलो सिकोआ के पिता रिकीशी (Rikishi) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कर्ट एंगल (Kurt Angle) के साथ अपने मैच की वीडियो पोस्ट की। इस दौरान उन्होंने पॉल हेमन और जिम रॉस (Jim Ross) को भी खास संदेश दिया।

बता दें, इस मुकाबले के दौरान पॉल हेमन और जिम रॉस कमेंट्री टीम का हिस्सा थे। रिकीशी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कर्ट एंगल की भी तारीफ की। WWE दिग्गज रिकीशी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा-

" जल्द ही यह करना शुरू करें। बाहर जाएं और काम पर जाएं हफ्ता शुरू हो चुका है। कर्ट एंगल आप प्रोफेशनल हैं। यादों के लिए धन्यवाद पॉल हेमन और जिम रॉस, रेफरी टेडी लॉन्ग इसे खत्म करें।"

रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल मैच चाहते हैं पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल

जिंदर महल ने एक बार फिर WWE में चैंपियन बनने की इच्छा जाहिर की है। जिंदर महल ने दावा किया कि उनका रोमन रेंस का सामना करना काफी शानदार साबित हो सकता है। CNN 18 को दिए इंटरव्यू में जिंदर महल ने अपने फ्यूचर के बारे में पूछे जाने पर कहा-

"यह रोचक सवाल है। भविष्य में मैं एक बार फिर चैंपियन बनना चाहूंगा, चाहे सैथ रॉलिंस के चैंपियनशिप पर या रोमन रेंस के अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर। मेरा रोमन रेंस का सामना करना शानदार होगा। महाराजा ने हार नहीं मानी है, महाराजा इंतजार कर रहा है।"

जिंदर महल ने आगे कहा-

"इंतजार नहीं कर रहा हूं, लेकिन इसी समय मेरे कुछ दूसरे लक्ष्य हैं। और, मैं भारतीय सुपरस्टार्स को नई ऊचाईयों पर पहुंचाने में मदद करना चाहता हूं। चाहे मैं नहीं, मैं भविष्य में किसी और को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन या WWE चैंपियन बनने के लिए गाइड करना चाहता हूं। इसलिए भविष्य उज्जवल है। अगर मैं नहीं तो कोई हमारा भारतीय WWE सुपरस्टार होगा।"

रोमन रेंस ने अपना आखिरी टाइटल डिफेंस WWE SummerSlam 2023 में किया था। इस इवेंट में उन्होंने जे उसो को हराकर अपना टाइटल रिटेन किया था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now