WWE Fastlane में Roman Reigns ने Brock Lesnar समेत 7 Superstars को दी है करारी शिकस्त, जानिए कैसा रहा है उनका प्रदर्शन

WWE
WWE सुपरस्टार Roman Reigns का प्रदर्शन Fastlane में कैसा रहा है?

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) पिछले कुछ हफ्तों से एक्शन में दिखाई नहीं दे रहे हैं और इसी वजह से यह बात तय मानी जा रही है कि वो आगामी फास्टलेन (Fastlane 2023) प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा नहीं बनेंगे। यह रेंस के करियर में दूसरा ही मौका होगा जब वो इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगे।

ट्राइबल चीफ सबसे पहले साल 2015 में Fastlane का हिस्सा बने थे, जहां उनका मुकाबला डेनियल ब्रायन के खिलाफ हुआ था। इसके बाद वो 2016, 2017, 2019 और 2021 में इस शो का हिस्सा बने थे। अभी तक वो 2018 में ही इस प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा नहीं बने थे।

आपको जानकर हैरानी होगी कि Roman Reigns का रिकॉर्ड Fastlane में काफी ज्यादा जबरदस्त रहा है। उन्होंने 5 मैच लड़े हैं और सभी मैचों में उन्हें जीत मिली है। वो इस दौरान ब्रॉक लैसनर समेत 7 सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं और कोई भी स्टार उन्हें हराने में कामयाब नहीं हुआ है। इस आर्टिकल में हम आपको Fastlane में रोमन रेंस के प्रदर्शन के बारे में ही बताने वाले हैं।

WWE Fastlane में Roman Reigns ने कौन-कौन से Superstars को शिकस्त दी है:

#) Fastlane 2015: रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के बीच WrestleMania 31 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच पाने के लिए सिंगल्स मैच देखने को मिला था। रेंस ने इस मुकाबले को अंत में जीता था।

#) Fastlane 2016: WrestleMania 32 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर vs डीन एंब्रोज़ के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला था। रेंस ने अंत में जीत दर्ज करते हुए WrestleMania की टिकट पक्की की थी।

#) Fastlane 2017: ब्रॉन स्ट्रोमैन और Roman Reigns के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला था। अंत में रेंस ने स्ट्रोमैन को स्पीयर देने के बाद पिन करते हुए इस मैच को जीता।

#) Fastlane 2019: द शील्ड का ड्रू मैकइंटायर, बॉबी लैश्ले और बैरिन कॉर्बिन के खिलाफ सिक्स मैन टैग टीम मुकाबला देखने को मिला। अंत में शील्ड के तीनों सदस्यों (रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज़) ने बैरन कॉर्बिन पर अपना ट्रेडमार्क ट्रिपल पावरबॉम्ब लगाया और फिर रोमन रेंस ने कॉर्बिन को पिन करते हुए इस मैच में अपनी टीम को जीत दिलाई।

#) Fastlane 2021: Roman Reigns और डेनियल ब्रायन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिला था। मुकाबले के अंत में ऐज ने ब्रायन और रेंस दोनों पर अटैक किया था, हालांकि अंत में रेंस ने ब्रायन को पिन करते हुए अपने टाइटल को रिटेन किया था।