WWE SmackDown में वापसी से पहले ही इतिहास रच देंगे Roman Reigns, कुछ दिनों का और इंतज़ार

roman reigns 1200 days champion
WWE SmackDown में वापसी से पहले इतिहास रचेंगे रोमन रेंस

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) के WWE करियर ने साल 2020 में नया मोड़ लिया था और आज 3 सालों के बाद वो कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। अपने ऐतिहासिक टाइटल रन के दौरान उन्होंने कई बड़े रिकॉर्ड्स अपने नाम किए हैं, लेकिन अब ट्राइबल चीफ के नाम एक और बड़ा कीर्तिमान जुड़ने वाला है।

आपको बता दें कि Roman Reigns इस हफ्ते SmackDown में आने वाले हैं, जो करीब डेढ़ महीने के अंदर उनका पहला अपीयरेंस होगा। 15 दिसंबर के SmackDown से 2 दिन पहले ही रेंस का ऐतिहासिक टाइटल रन 1200 दिनों के आंकड़े को पार कर चुका होगा। आज तक चैंपियन के रूप में केवल 3 रेसलर्स ही 1200 दिन या उससे ज्यादा समय तक चैंपियन रह पाए हैं।

मौजूदा समय की बात करें तो शायद WWE ने संकेत दे दिए हैं कि रोमन रेंस का Royal Rumble 2024 में प्रतिद्वंदी कौन हो सकता है। Survivor Series 2023 में वापसी के बाद रैंडी ऑर्टन को ट्राइबल चीफ के संभावित चैलेंजर के रूप में पेश किया जा रहा है, जिनसे रेंस की भिड़ंत को SummerSlam 2022 के लिए प्लान किया गया था।

टॉप WWE सुपरस्टार के अनुसार Randy Orton और CM Punk को टाइटल शॉट के लिए लाइन में लगना होगा

एक तरफ रैंडी ऑर्टन ने Roman Reigns को चुनौती दी थी, लेकिन SmackDown के हालिया एपिसोड में अपने प्रोमो के दौरान सीएम पंक ने भी मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन का जिक्र किया था। हाल ही में हुए एक WWE लाइव इवेंट में एलए नाइट ने सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन का जिक्र करते हुए कहा:

"यहां अचानक रैंडी ऑर्टन और उनके बाद सीएम पंक भी वापस आ जाते हैं और बाद में सुनने को मिलता है कि उन सबने रोमन रेंस को अपना टारगेट बनाया हुआ है। मैं बताना चाहूंगा कि जब रोमन रेंस यहां आएंगे तो उन्हें पता चलेगा कि फिलहाल WWE में उनके कई सारे दुश्मन मौजूद हैं। जहां तक सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन की बात है, उन्हें टाइटल शॉट पाने के लिए लाइन में लगना होगा क्योंकि ये मेरा गेम है।"

आपको याद दिला दें कि रोमन रेंस का आखिरी टाइटल डिफेंस Crown Jewel 2023 में एलए नाइट के खिलाफ आया था, जिसमें मेगास्टार चैंपियन बनने के बहुत करीब आ गए थे लेकिन जिमी उसो के इंटरफेरेंस के कारण ट्राइबल चीफ दर्ज करने में सफल रहे थे।