WWE Raw में बड़ी डील पक्की करने के बाद Roman Reigns के साथी ने तोड़ी चुप्पी, ट्राइबल चीफ का जिक्र करके दिया बड़ा बयान 

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, पॉल हेमन और सोलो सिकोआ
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, पॉल हेमन और सोलो सिकोआ

Roman Reigns: इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का आमना-सामना होने वाला है। पॉल हेमन ने रॉ (Raw) के आखिरी एपिसोड में नज़र आकर कोडी से इस फेस-ऑफ से जुड़ी एक बड़ी डील पक्की कराई थी। इस डील के अनुसार अगर रोड्स अकेले स्मैकडाउन (SmackDown) में आते हैं तो रोमन के साथ फेस-ऑफ के दौरान किसी ब्लडलाइन मेंबर का दखल देखने को नहीं मिलेगा।

हेमन ने Raw में बड़ी डील पक्की करने के बाद हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपनी चुप्पी तोड़ी। Roman Reigns के स्पेशल काउंसिल ने X पर अपनी पोस्ट में लिखा,

"जब ट्राइबल चीफ आपको बुलाते हैं तो वो चाहते हैं कि आप स्टाइटल में आए।"

WWE दिग्गज विंस रूसो Raw में पॉल हेमन के सैगमेंट से प्रभावित नहीं हैं

पूर्व WWE राइटर विंस रूसो को Raw में पॉल हेमन की अपीयरेंस कुछ खास पसंद नहीं आई। विंस ने Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw पर रेड ब्रांड में हुए हेमन के इस सैगमेंट को लेकर बात की। उनका मानना है कि यह सैगमेंट अपना उद्देश्य पूरा नहीं कर पाई और उन्होंने इसे साधारण बताया। रूसो ने कहा,

"मैं इस चीज़ से काफी नफरत करता हूं। आपने संकेत दिया कि हेमन कुछ बड़ा करने वाले हैं। तब जो कुछ भी हुआ वो उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया। यह काफी बेकार चीज़ है। देखते हैं कि पॉल हेमन क्या करने वाले हैं। वो किसी बड़े प्लान के तहत आए हैं। इसके बाद जब हमें इन-रिंग सैगमेंट देखने को मिला तो यह कुछ खास नहीं था। वो इसे ठीक तरह अंजाम नहीं दे पाए।"

इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में आखिरकार रोमन रेंस और कोडी रोड्स का आमना-सामना होने जा रहा है। इस सैगमेंट के दौरान ये दोनों WrestleMania XL Night 2 में होने जा रहे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को हाइप करते हुए दिखाई दे सकते हैं। इसके अलावा इन दोनों का इस साल शोज ऑफ शोज में टैग टीम मैच में भी आमना-सामना होने जा रहा है। बता दें, कोडी WrestleMania XL Night 1 में सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर टैग टीम मैच में रोमन & द रॉक का सामना करने वाले हैं।