Create

WWE दिग्गज रोमन रेंस ने सैथ रॉलिंस के साथ भविष्य में मैच को लेकर दिया अहम बयान, फैंस के लिए बुरी खबर 

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के बयान से बदल गई हैं कई बातें
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के बयान से बदल गई हैं कई बातें

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) ने हाल में न्यूयॉर्क पोस्ट के जोसफ सतसजेवस्की (Joseph Staszewski of New York Post) से बात की और इस दौरान रेसलिंग और अपने करियर से जुड़े कई मुद्दों पर बात की। एक सवाल जिसने उनका ध्यान खींचा वो ये था कि क्या वो पूर्व द शील्ड (The Shield) मेंबर सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) से लड़ना चाहेंगे।

सैथ रॉलिंस आने वाले शो WWE SummerSlam में ऐज के साथ लड़ने वाले हैं। ये उनके 7 साल पुराने सैगमेंट के आधार पर बनाई गई कहानी है। 2014 में सैथ ने ऐज की गर्दन को तोड़ने की धमकी देकर जॉन सीना को द अथॉरिटी को वापस लाने के लिए मजबूर किया था। रिंग में उस समय ये सैगमेंट काफी पसंद किया गया था।

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने एक बड़े मैच को लेकर कही ये हैरान करने वाली बात

जब रोमन रेंस से पूछा गया कि क्या वो 2014 में द शील्ड को धोखा देने वाले अपने पूर्व टीम मेंबर के साथ एक मैच लड़ना चाहेंगे तो रोमन का कहना था कि इस लड़ाई के लिए ये उपयुक्त समय नहीं है। रोमन के मुताबिक इस समय सैथ की लड़ाई ऐज के साथ चल रही है और वो काफी सही रूप से काम कर रहे हैं।

ऐसे में ये बात ध्यान देने वाली है कि 2014 में सैथ रॉलिंस ने द शील्ड के अपने साथियों, रोमन रेंस और पूर्व WWE सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज पर चेयर से अटैक करके इस कहानी को बेहतरीन बना दिया था। ऐसा नहीं है कि ये बात सिर्फ फैंस के मन में है क्योंकि खुद सैथ इस मैच को करना चाहते हैं।

वो इसके लिए बैकस्टेज अधिकारियों एडम पियर्स और सोन्या डेविल के सामने अपना पक्ष रख चुके हैं। रोमन ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा कि अगर सैथ उनके साथ लड़ना चाहें तो वो ऐसा कर सकते हैं। यूनिवर्सल चैंपियन के आत्मविश्वास को देखते हुए इस मैच के अच्छे होने की संभावना है और ये दोनों बेहरीन मैच लड़ेंगे, इसमें कोई दोराय नहीं है।

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस दोनों ही WWE SummerSlam में अलग-अलग स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। हालांकि फैंस को इस मैच का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन ऐसा लगता है उनकी ख्वाइश इतनी जल्दी पूरी नहीं होगी।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment