WWE दिग्गज Roman Reigns से जुड़ा अनदेखा वीडियो आया सामने, जानिए ट्राइबल चीफ ने The Rock और Triple H से मुलाकात के बाद क्या किया? 

WWE, Roman Reigns, The Rock, Triple H, Rhea Ripley,
WWE में भविष्य में एक-दूसरे के दुश्मन बन सकते हैं रोमन रेंस और द रॉक (Photo: WWE.com)

Roman Reigns Unseen Video: WWE ने हाल ही में बैकस्टेज से जुड़ा एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है जिसमें रोमन रेंस (Roman Reigns) अपने कजिन द रॉक (The Rock) के अलावा ट्रिपल एच के साथ मुलाकात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दिग्गजों से मुलाकात करने के बाद रोमन एक टॉप सुपरस्टार को निहारते हुए दिखाई दिए।

WWE ने काफी लंबे इंतजार के बाद आखिरकार WrestleMania XL: Behind the Curtain डॉक्यूमेंट्री को अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया है। पहले यह डॉक्यूमेंट्री अप्रैल में रिलीज की जानी थी लेकिन अनजान कारणों से इसे टाल दिया गया था। इस डॉक्यूमेंट्री में बैकस्टेज से जुड़ा एक घंटे लंबा फुटेज दिखाया गया है।

इस वीडियो में एक वक्त ऐसा देखने को मिला जब द रॉक पर्दे से होकर बैकस्टेज आ गए। उसी वक्त रिया रिप्ली ने रॉक के बगल से जाते हुए एरीना में एंट्री कर ली। रॉक ने बैकस्टेज आने के बाद सभी का अभिवादन किया और रोमन रेंस से गले मिलते हुए दिखाई दिए। अपने कजिन और ट्रिपल एच से गले मिलने के बाद रेंस की कुछ समय के लिए टीवी स्क्रीन पर निगाहें टिक गईं जिसपर रिया रिप्ली की एंट्रेंस दिखाई जा रही थी।

आप नीचे रोमन रेंस से जुड़ा वीडियो देख सकते हैं:

रोमन रेंस की भविष्य में WWE में वापसी होनी तय है

रोमन रेंस को WWE से ब्रेक पर गए हुए 3 महीने बीत चुके हैं। वो WrestleMania XL में कोडी रोड्स के हाथों अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप गंवाने के बाद से ही टीवी पर दिखाई नहीं दिए हैं। रोमन की अनुपस्थिति में काफी कुछ बदल चुका है और सोलो सिकोआ ब्लडलाइन के नए ट्राइबल चीफ बन चुके हैं। यही नहीं, इस फैक्शन में टामा टोंगा, टांगा लोआ और जेकब फाटू के रूप में तीन नए मेंबर्स शामिल हो चुके हैं।

अटकलें लगाई जा रही हैं कि रेंस की बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में वापसी हो सकती है। वहीं वापसी के बाद वो पॉल हेमन, द उसोज़ और सैमी ज़ेन के साथ मिलकर पुराने ब्लडलाइन को तैयार कर सकते हैं। इसके बाद इस फैक्शन का सोलो सिकोआ के ब्लडलाइन के साथ फिउड देखने को मिल सकता है। देखा जाए तो फैंस को रोमन रेंस की वापसी का बेसब्री से इंतजार है इसलिए यह बात तो पक्की है कि उन्हें वापसी के बाद फैंस द्वारा जबरदस्त तरीके से चीयर किया जा सकता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now