Money in the Bank 2023 में मिले धोखे के बाद WWE दिग्गज ने तोड़ी चुप्पी, जल्द ही कंपनी को कहेंगे अलविदा?

रोंडा राउजी अब विमेंस टैग टीम चैंपियन नहीं हैं
रोंडा राउज़ी अब विमेंस टैग टीम चैंपियन नहीं हैं

Ronda Rousey: WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank 2023) में फैंस को कई हैरान कर देने वाले पल देखने को मिले हैं। शो के दौरान रोंडा राउज़ी (Ronda Rousey) की करीबी दोस्त और उनकी टैग टीम पार्टनर शेना बैज़लर (Shayna Baszler) ने उन्हें धोखा दिया था, इस वजह से उन्हें विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप में हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में हार के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है।

बता दें कि WWE विमेंस टैग चैंपियन रोंडा राउज़ी और शेना बैज़लर को अपना टाइटल लिव मॉर्गन और राकेल रॉड्रिगेज़ के खिलाफ डिफेंड करना पड़ा था। इस मैच में शेना बैज़लर ने अचानक से रोंडा राउज़ी पर अटैक कर दिया था। इस अटैक की वजह से लिव मॉर्गन और राकेल रॉड्रिगेज़ ने मैच में जीत हासिल की थी और वो दूसरी बार WWE विमेंस टैग चैंपियन बन गई है। वहीं, शेना बैज़लर के अटैक के बाद रोंडा राउज़ी ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने लिखा,

"मुझे विश्वास नहीं हो रहा है, लेकिन अब ये खत्म हो चुका है।"

Ronda Rousey जल्द ही WWE को कहेंगी अलविदा?

Money in the Bank 2023 के बाद Wrestling Observer Radio के डेव मैल्टज़र ने बताया कि रोंडा राउज़ी जल्द ही WWE को छोड़ सकती हैं। उन्होंने कहा कि SummerSlam 2023 के बाद राउज़ी WWE से सकती हैं या इसके कुछ महीनों बाद वो अपने करियर को लेकर बड़ा निर्णय ले सकती हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि रोंडा ने ऑफिशियल्स को कंपनी छोड़ने की संभावित तारीख बता दी है।

Money in the Bank से पहले दिए एक इंटरव्यू में जब WWE स्टार शेना बैज़लर से पूछा गया कि वो फ्यूचर में रोंडा राउज़ी का सामना करेगी, या नहीं। इसपर उन्होंने कहा,

"ये बहुत गलत है कि कोई इंसान किसी के आगे पूरी तरह से झुक जाए। वो मेरी पार्टनर हैं और मैं उनसे नहीं लड़ने वाली हूं। हालांकि, क्या आपको लगता है कि मैं उनका सामना नहीं कर सकती हूं? आप ये कैसे सोच सकते हैं?"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now