Create

"मैं Roman Reigns को चीयर करने वाला हूं" - WWE के फेमस Superstar ने Brock Lesnar के खिलाफ जाकर कही ये बड़ी बात

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का Summerslam 2022 में मैच होगा
ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का Summerslam 2022 में मैच होगा
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE सुपरस्टार सैमी जेन (Sami Zayn) पिछले काफी समय से रोमन रेंस (Roman Reigns) के फैक्शन, द ब्लडलाइन को जॉइन करने की जुगत में लगे हैं, मगर वो अभी तक आधिकारिक तौर पर इस ग्रुप का हिस्सा नहीं बन सके हैं।

अब जेन ने कहा है कि वो SummerSlam 2022 के लिए ट्राइबल चीफ को चीयर करने वाले हैं और उन्हें विश्वास है कि रेंस, ब्रॉक लैसनर को हराकर अपने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को जरूर डिफेंड करेंगे। आपको बता दें कि SummerSlam में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के मैच में लास्ट-मैन स्टैंडिंग की शर्त को जोड़ा गया है, जो उनकी इस भिड़ंत को अधिक दिलचस्प बना रहा होगा।

WWE's The Bump के लेटेस्ट एपिसोड पर सैमी जेन ने द ब्लडलाइन के प्रति अपनी निष्ठा के बारे में बात की और उम्मीद जताई कि ट्राइबल चीफ को द बीस्ट पर जीत मिलेगी। उन्होंने कहा,

"मैं बहुत ईमानदार व्यक्ति हूं और हमेशा से इसी सिद्धांत पर आगे बढ़ा हूं। मैं रोमन रेंस को चीयर करने वाला हूं क्योंकि रोमन और द ब्लडलाइन ने अब मुझे स्वीकार कर लिया है और मैं यहां किसी को धोखे में रखने नहीं आया हूं। मैं इस बारे में अभी बात ही नहीं करना चाहता कि ब्रॉक लैसनर को जीत मिली या किसी अन्य रेसलर को। मैं अभी इतना आगे के बारे में नहीं सोच रहा, इस समय मेरा ध्यान केवल चीज़ों को सही तरीके से अमल में लाने पर है।"

youtube-cover

#)WWE में रोमन रेंस ने आखिरी बार रिडल को हराकर अपने टाइटल को डिफेंड किया

SmackDown के एक हालिया एपिसोड में रिडल ने रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWEयूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था। उस मुकाबले से पूर्व रिडल ने कहा था कि वो इस मैच को RK-Bro में अपने पार्टनर रहे रैंडी ऑर्टन को समर्पित कर रहे हैं।

पूर्व Raw टैग टीम चैंपियन ने ट्राइबल चीफ के लिए जीत पाना मुश्किल कर दिया था और RKO लगाने के बाद पिन का प्रयास भी किया, मगर अंत में स्पीयर लगने के बाद द ऑरिजिनल ब्रो हार मान बैठे। खैर इस समय सबकी नजरें रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर पर हैं और देखना दिलचस्प होगा कि SummerSlam के लिए उनकी दुश्मनी को किस तरीके से दिलचस्प बनाया जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...