WWE Superstar ने बड़े इवेंट के दौरान फैन के साथ शेयर किया खास पल, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है वायरल

WWE सुपरस्टार ने अपने काम से फैंस को खुश किया
WWE सुपरस्टार ने अपने काम से फैंस को खुश किया

Sami Zayn: WWE सुपरस्टार सैमी ज़ेन (Sami Zayn) इस समय रिंग से दूर हैं। उनकी यह दूरी एक स्टोरीलाइन के तहत है और वह अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इसके बावजूद वह हाल में एक शो में नज़र आए। कंपनी ने पिछले साल 29 दिसंबर को कनाडा में एक लाइव इवेंट हॉलिडे टूर किया था। वह वहाक मैच का हिस्सा बने। इसके बाद उनके व्यवहार ने फैंस का दिल जीत लिया।

WWE सुपरस्टार सैमी ज़ेन ने द जजमेंट डे के फिन बैलर के साथ एक लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में हिस्सा लिया। इनके बीच हो रही लड़ाई के दौरान सैमी ने फिन पर केंडो स्टिक से अटैक किया। यह स्टिक उछलकर एक फैन के पास चली गई, जिसे सिक्योरिटी ने वापस ले लिया। पूर्व टैग टीम चैंपियन ने तुरंत ही उन्हें रोका और वह स्टिक उस फैन को दे दी। इसकी वजह से फैंस काफी खुश हुए थे।

आप उस पल से जुड़ा वायरल वीडियो यहां देख सकते हैं:

सैमी ज़ेन की स्थिति से जुड़ी एक बड़ी खबर यह भी आ रही है कि वह ना सिर्फ छुट्टी लेना चाहते थे बल्कि अपनी चोट से भी उभरना भी चाहते थे। इस समय यह जानकारी नहीं मिल सकी है कि उन्होंने कितने लंबे समय के लिए रिंग से दूरी बनाई है।

WWE सुपरस्टार Sami Zayn को हाल में हार का सामना करना पड़ा था

WWE सुपरस्टार सैमी ज़ेन अपने देश में हुए हॉलिडे टूर वाले शो में जीत दर्ज करने में भले ही कामयाब रहे हों लेकिन उन्हें कुछ समय पहले ही हार का सामना करना पड़ा था। मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए शो के दौरान उन्होंने एक टैग टीम मैच में हिस्सा लिया था। इस मैच में उनके साथ जे उसो भी थे, जहां उनका मुकाबला फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट से हो रहा था।

इस मैच में एक समय ऐसा लग रहा था, जैसे सैमी ज़ेन और उनके टैग टीम पार्टनर जीत दर्ज कर लेंगे। उसी समय जेडी मैकडॉना ने आकर द जजमेंट डे मेंबर्स की मदद की, जिसकी वजह से सैमी ज़ेन और जे उसो हार गए थे। देखना होगा कि ज़ेन की ऑन-स्क्रीन वापसी कब होती है।