"मैंने अपनी कहानी खत्म कर ली है" - फेमस WWE Superstar ने WrestleMania XL से पहले किया बहुत बड़ा दावा

WWE WrestleMania XL के आयोजन में दो हफ्ते रह गए हैं
WWE WrestleMania XL के आयोजन में दो हफ्ते रह गए हैं

WWE: WWE में इस वक्त रेसलमेनिया (WrestleMania) XL को लेकर बिल्ड-अप जारी है। ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre), कोडी रोड्स (Cody Rhodes) जैसे कुछ सुपरस्टार्स इस इवेंट में अपनी कहानी खत्म करना चाहते हैं। बता दें, इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में जीत के बाद फेमस सुपरस्टार ने दावा किया कि वो अपनी कहानी खत्म कर चुके हैं। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि सैंटोस इस्कोबार (Santos Escobar) हैं।

सैंटोस ने इस हफ्ते SmackDown में ओपनिंग मैच में दिग्गज रे मिस्टीरियो का सामना किया। इस मुकाबले से लिगाडो डेल फैंटासमा और LWO को बैन कर दिया गया था। इस मैच में सैंटोस और रे के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली। वहीं, अंत में रिंगसाइड पर डॉमिनिक मिस्टीरियो नज़र आए।

उन्होंने अपने पिता का पैर पकड़कर रिंग में गिरा दिया। जल्द ही, सैंटोस इस्कोबार ने रे मिस्टीरियो को 619 हिट करने के बाद अपना फिनिशर देकर जीत हासिल की। डॉमिनिक इस मुकाबले के बाद सैंटोस के साथ मिलकर उनकी जीत का जश्न मनाते हुए दिखाई दिए। वहीं, इस्कोबार ने इस जीत के बाद X के जरिए कहा कि राजा की मृत्यु हो चुकी है और सम्राट का जन्म हो चुका है। उन्होंने लिखा,

"मैं अपनी कहानी खत्म कर ली है। राजा की मृत्यु हो चुकी है। एम्परर सैंटोस इस्कोबार अमर रहे।"

WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो को सैंटोस इस्कोबार की वजह से काफी नुकसान उठाना पड़ा है

सैंटोस इस्कोबार और रे मिस्टीरियो एक वक्त WWE में एक टीम हुआ करते थे। हालांकि, धीरे-धीरे इन दोनों के बीच मनमुटाव बढ़ता गया है और आखिरकार ये दोनों एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन बन गए। बता दें, रे को Crown Jewel 2023 में सैंटोस की गलती की वजह से लोगन पॉल के हाथों यूएस चैंपियनशिप गंवानी पड़ी थी। यही नहीं, दिग्गज को इस्कोबार के हमले की वजह से ही ब्रेक पर जाने के लिए मजबूर होना पड़ा था।

पूर्व WWE चैंपियन इस हफ्ते मिली हार की वजह से लिगाडो डेल फैंटासमा लीडर से अपना बदला लेने से चूक गए। वहीं, रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक ने भी एक बार उनके साथ दुश्मनी की शुरूआत कर दी है। यही कारण है कि मिस्टीरियो इन दोनों सुपरस्टार्स से बदला लेने की कोशिश कर सकते हैं।