WWE SmackDown में वापसी से पहले Randy Orton को फेमस Superstar से मिली धमकी, Hall of Famer पर भी साधा गया निशाना

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने दिग्गजों को दी धमकी
WWE सुपरस्टार ने दिग्गजों को दी धमकी

Randy Orton & Rey Mysterio: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की वापसी होने वाली है। फैंस इसके लिए उत्साहित नज़र आ रहे हैं। इसी बीच अब सैंटोस इस्कोबार (Santos Escobar) ने रैंडी को ब्लू ब्रांड का हिस्सा नहीं बनने की सलाह दी है। उन्होंने यहां रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) पर भी निशाना साधा।

WWE के The Bump के हालिया एडिशन में सैंटोस इस्कोबार नज़र आए। इसी बीच उन्होंने रैंडी ऑर्टन की वापसी को लेकर बात की और उन्हें धमकी दी। सैंटोस ने बताया कि वो रे मिस्टीरियो को चोटिल करके कंपनी से बाहर कर चुके हैं और अब वो ऐसा ही रैंडी के साथ भी कर सकते हैं। उन्होंने कहा,

"मैंने अभी सुना कि रैंडी ऑर्टन SmackDown में नज़र आने वाले हैं। क्या यह चीज़ सही है? मैं उम्मीद करता हूं कि वो नहीं आएं। मुझे पता है कि वो लैजेंड किलर हैं लेकिन मैंने हाल ही में एक दिग्गज (रे मिस्टीरियो) को बाहर कर दिया। मैं उन्हें भी बाहर नहीं करना चाहता हूं। इसी वजह से अगर वो यह शो देख रहे हैं, तो मैं उम्मीद करता हूं कि वो शो में नज़र नहीं आएं।"

आप नीचे पूरा एपिसोड देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE के The Bump शो पर ही सैंटोस इस्कोबार ने एक और दिग्गज को धमकी दी। उन्होंने रे मिस्टीरियो पर निशाना साधते हुए उन्हें दोगला बताया। सैंटोस ने बताया कि मिस्टीरियो पहले उन्हें लूचा लिब्रे का भविष्य मानते थे लेकिन उनके LWO से बाहर होने के बाद अब वो ड्रैगन ली को यह स्थान दे रहे हैं। उन्होंने कहा,

"वो दोगले इंसान हैं। हम अभी कहां हैं? क्या हम पुराने समय में हैं, या हम भविष्य में हैं? नहीं, हम वर्तमान में रह रहे हैं। मैं आपको बता दूं कि कुछ महीनों पहले मुझे लूचा लिब्रे का भविष्य बोला जा रहा था। क्या अब ड्रैगन ली को वो स्थान मिल गया है?"

WWE SmackDown में Randy Orton मचाएंगे बवाल?

रैंडी ऑर्टन ने Raw के आखिरी एपिसोड में ब्लडलाइन को धमकी दी थी। इसी के चलते वो SmackDown के एपिसोड में वापसी करते हुए इस टॉप हील फैक्शन को निशाना बना सकते हैं। सैंटोस इस्कोबार ने उन्हें धमकी दे दी है और इससे संकेत मिले हैं कि शो में यह मैच भी देखने को मिल सकता है।