Create

"मैं Roman Reigns से बेहतर हूं" - पूर्व WWE चैंपियन ने किया बहुत बड़ा दावा

WWE फैंस शील्ड को नहीं भूल सकते
WWE फैंस शील्ड को नहीं भूल सकते
reaction-emoji
·
Prajwal Tripathi

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का मानना है कि अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) रेसलिंग बिजनेस के सर्वश्रेष्ठ सुपरस्टार नहीं हैं।

द ट्राइबल चीफ इस समय अपने करियर के शिखर पर चल रहे हैं और लगातार दो सालों से कंपनी में अपना दबदबा बना रखा है। रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन बने 692 दिन हो गए हैं। बिग डॉग WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप और यूनिवर्सल चैंपियनशिप को यूनिफाई किया।

Hindustan Times के साथ एक इंटरव्यू के दौरान रॉलिंस ने दावा किया है कि वो अपने पूर्व शील्ड पार्टनर रोमन से रिंग के अंदर और माइक स्किल्स दोनों में ज्यादा बेहतर हैं। विजिनरी ने खुद की तुलना ब्रेट हार्ट, शॉन माइकल्स, और एडी गुरेरो जैसे दिग्गजों से की।

"उनका लगातार WrestleMania का मेन इवेंट करना बहुत ही प्रभावशाली है। वो बहुत ही अद्भुत व्यक्ती हैं। रेंस में वह सभी गुण हैं जिससे वो हल्क होगन और जॉन सीना जैसे बड़े दिग्गज बन सकते हैं लेकिन वो शॉन माइकल्स नहीं हैं। वो एडी गुरेरो भी नहीं हैं और वो ना ही ब्रेट हार्ट हैं , वो मैं हूं। यह मैं हमेशा ही महसूस करता हूं। मेरे हिसाब से मैं इस इंडस्ट्री में सबसे बेस्ट हूं। "
I didn’t have a last name to get my foot in the door.I don’t pack it in and go home when things get tough. I don’t take more than I give. I’m not a chosen one. I shoulder the f’n load every single time. Make everyone around me better. Overdeliver on the regular.

द विजिनरी ने यह भी दावा किया है कि उनके पास रोमन रेंस की तुलना में रेसलिंग की ज्यादा शैलियां और भिन्नता है जो उन्हें वर्ल्ड चैंपियन से एक कदम आगे रखती हैं।

सैथ रॉलिंस के मुताबिक WWE में कभी नही दिखेगा शील्ड रीयूनियन

सैथ रॉलिंस ने बताया कि शील्ड जिसमें उनके अलावा रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज़ (AEW में जॉन मोक्सली ) शामिल थे , अब कभी भी WWE में टीम के रूप एक साथ नहीं होंगे।

विजिनरी का मानना है कि हम तीनों की बड़ी पर्सनैलिटी के कारण अब यह रीयूनियन संभव नहीं हैं। द आर्किटेक्ट ने कहा कि हम केवल एक ही स्टेज पर साथ आ सकते हैं, जब वह WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल होंगे।

Believe. In. THE SHIELD. #RAW https://t.co/SHLfdBhsSz

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...