Create

WWE News: Shield को लेकर WWE Superstar और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन Seth Rollins ने दिया चौंकाने वाला बयान 

काफी सफल हुए हैं द शील्ड का हिस्सा रहने वाले रेसलर्स
काफी सफल हुए हैं द शील्ड का हिस्सा रहने वाले रेसलर्स

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का मानना है कि द शील्ड (The Shield) को WWE के ग्रेटेस्ट टीम्स में से एक माना जाना चाहिए। रॉलिंस ने जॉन मोक्सली (Jon Moxley) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ नवंबर 2012 से लेकर जून 2014 तक परफॉर्म किया था। 2017 से 2019 के बीच मोक्सली के कंपनी छोड़ने से पहले तक इस टीम को कई बार रियूनाइट भी किया गया था।

SmackDown कमेंटेटर पैट मैक्फी ने रॉलिंस को बताया कि माइकल कोल WWE इतिहास में द न्यू डे को बेस्ट टैग टीम मानते हैं। इसके जवाब में रॉलिंस ने कहा कि द शील्ड ने न्यू डे से कहीं अधिक सफलता हासिल की है।

रॉलिंस ने कहा, द शील्ड नाम का एक छोटा ग्रुप था जिसका मैं भी हिस्सा था और मेरे हिसाब से यह सबसे बेहतरीन टीम है। आप देखिए कि हम सारे लोग आज कहां हैं। कोफी किंग्सटन, बिग ई और जेवियर वुड्स से मैं मांफी चाहूंगा। देखिए रोमन रेंस आज कहां हैं। देखिए मोक्स कहां है और आज क्या कर रहा है।

भले ही द शील्ड का दबदबा जून 2014 में समाप्त हो गया था, लेकिन द न्यू डे जुलाई 2014 से अब तक लगातार साथ हैं। यह टीम अब तक 11 बार WWE टैग टीम चैंपियन बन चुकी है और इनके नाम सबसे अधिक दिनों तक मेंस टैग टीम टाइटल रखने का रिकॉर्ड भी हो गया है।

WWE की ग्रेटेस्ट टैग टीम लिस्ट में 22वें नंबर पर है द शील्ड

जून 2021 में WWE ने कंपनी इतिहास की टॉप-50 टैग टीम्स की लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में द शील्ड को 22वें स्थान पर रखा गया था। द उसोज को इस लिस्ट में सातवां स्थान मिला था। द न्यू डे को लिस्ट में पहला स्थान मिला था। द शील्ड और द न्यू डे के बीच इकलौता टेलीविजन मैच Survivor Series 2017 में लड़ा गया था। 21 मिनट तक चले मैच में शील्ड ने जीत हासिल की थी।

क्या आप भी सैथ रॉलिंस की बात से सहमत हैं और आपको लगता है कि न्यू डे का कोई सदस्य सैथ रॉलिंस के इस क्लेम का जवाब देते हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
4 comments