Create
Notifications

WWE दिग्गज ने Randy Orton की चोट को लेकर दिया बयान, वापसी के बारे में कही बड़ी बात

रैंडी ऑर्टन की वापसी पर दिग्गज का बड़ा बयान
रैंडी ऑर्टन की वापसी पर दिग्गज का बड़ा बयान
Neeraj

Randy Orton: WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को टीवी से दूर हुए लंबा समय हो चुका है। अब सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने उनकी अनुपस्थिति को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। पिछले साल रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 के बाद ऑर्टन ने रिडल (Riddle) के साथ टैग टीम बनाई थी। यह जोड़ी काफी जल्दी हिट हो गई और फिर उन्होंने रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियनशिप भी जीती थी।

बैक इंजरी के चलते कुछ महीनों से ऑर्टन रिंग से दूर हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सैथ रॉलिंस ने रिडल के बारे में बातचीत की, जिससे उनका सामना SummerSlam 2022 में होने वाला है। दिग्गज सुपरस्टार रॉलिंस ने कहा है कि रिडल को ऑर्टन की नकल करना बंद कर देना चाहिए। रॉलिंस के मुताबिक भले ही फैंस ने ऑर्टन और रिडल की टीम को पसंद किया था, लेकिन उन्हें नहीं पता कि अब ऑर्टन दोबारा आने वाले हैं या नहीं। रॉलिंस ने कहा,

"रैंडी ऑर्टन के साथ रिश्ते के कारण लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया था। अब हमें यह नहीं पता है कि रैंडी दोबारा वापस आएंगे या नहीं। हमें इस बारे में कोई अंदाजा नहीं है कि रैंडी की मेडिकल कंडीशन कैसी है।"

रिडल को उम्मीद है कि WWE में रैंडी ऑर्टन जल्द ही लौटेंगे

रिडल और रैंडी ऑर्टन की जोड़ी सबसे रोचक जोड़ियों में से एक रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रिडल ने अपने टैग टीम पार्टनर के बारे में जानकारी दी थी। रिडल ने कहा था कि ऑर्टन अपनी चोट से रिकवर हो रहे हैं और वह अच्छा महसूस कर रहे हैं। रिडल ने कहा,

"रैंडी अपनी चोट से उबर रहे हैं और उम्मीद है कि वह जल्द से जल्द वापसी करेंगे। मैं इससे अधिक और कुछ नहीं कह सकता क्योंकि मैं डॉक्टर नहीं हूं। रैंडी की स्प्रिट काफी अच्छी है और वह अच्छा कर रहे हैं।"

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रैंडी 2022 के लिए पूरी तरह से बाहर हो चुके हैं। यदि यह सच है तो WWE के लिए यह बड़ा झटका होगा क्योंकि रैंडी कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...