WWE SummerSlam के लिए शील्ड के पूर्व सदस्य के संभावित प्रतिद्वंदी का हुआ खुलासा, पूर्व चैंपियन से होगा मुकाबला?

..
क्या टूटेगा सैथ रॉलिंस  की हार का सिलसिला
WWE Summerslam में किसके खिलाफ होगा सैथ रॉलिंस का मुकाबला?

Seth Rollins: WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) पिछले हफ्ते भले ही मनी इन द बैंक (Money in the Bank) लैडर मैच जीतने में नाकाम रहे हों लेकिन कुछ रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी ने विजनरी के लिए समरस्लैम (SummerSlam 2022) में बड़ा मैच प्लान कर रखा है।

इस साल हुए Money in the Bank लैडर मैच में रिडल ने भी भाग लिया था। पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन इस मैच को जीतने के प्रबल दावेदार थे लेकिन वो भी नाकाम ही साबित हुए। सैथ रॉलिंस और रिडल के बीच पिछले कुछ हफ्तों से दुश्मनी चल रही है। इसकी शुरुआत सैथ रॉलिंस ने रिडल पर हमला कर की थी। रिडल ने मेंस MITB मैच में आर्किटेक्ट पर लैडर के ऊपर से RKO लगाया था।

Wrestling Observer Radio, के डेव मेल्टजर के अनुसार WWE चाहती है कि दोनों सुपरस्टार SummerSlam में एक दूसरे से भिड़े:

"रिडल और सैथ रॉलिंस के बीच SummerSlam में मैच प्लान किया गया है।"

इस हफ्ते WWE Raw में क्या हुआ सैथ रॉलिंस और रिडल के बीच?

Money in the Bank इवेंट के बाद हुए Raw में इजेक्यूल और सैथ रॉलिंस के बीच मैच की घोषणा हुई। एलरॉड के बड़े भाई का मैच में बढ़िया प्रदर्शन रहा इसके बावजूद सैथ ने अपना फिनशिंग मूव स्टॉम्प लगाकर मैच में जीत दर्ज की। मैच के बाद भी सैथ रॉलिंस ने इजेक्यूल पर हमला करना जारी रखा अंत में रिडल ने फिर से सै रॉलिंस पर RKO लगाकर इजेक्यूल को बचाया।

RAW Talk में मैच के बाद बात करते हुए रिडल ने रॉलिंस पर लगाए RKO को अमेरिका और अपने पार्टनर रैंडी ऑर्टन को डेडिकेट किया है:

"आप जानते हैं कुछ ही हफ्तों पहले रॉलिंस ने मुझे जमीन पर स्टॉम्प लगाया था।मैं इसका बदला लेना चाहता था,यह केवल मेरे लिए नहीं था यह पूरे अमेरिका के लिए था। 4 जुलाई को अमेरिका का जन्मदिन है। मैंने सैंट डिएगो के क्राउड के सामने RKO लगाया। यह मेरे बेस्ट फ्रेंड रैंडी ऑर्टन के लिए था। आई लव यू ,रैंडी !"

अभी तक WWE ने SummerSlam के लिए दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच का ऐलान नहीं किया है, लेकिन उम्मीद की जा सकती है आने वाले समय में इस मैच का ऐलान किया जा सकता।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।