WWE दिग्गज को लेकर आया बहुत बड़ा अपडेट, खतरनाक इंजरी के कारण एक्शन से लंबे समय के लिए हुए बाहर?

WWE
WWE दिग्गज और पूर्व चैंपियन एक्शन से हुआ बाहर

WWE: WWE या किसी भी खेल में एथलीट की चोट बड़ी समस्या होती है। साल 2023 में स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन को भी कई स्टार्स की चोट से जूझना पड़ रहा है, जिसमें कुछ बड़े नाम भी शामिल हैं। अब इस क्रम में एक और नाम जुड़ गया है। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन शेमस (Sheamus) कुछ समय से प्रोग्रामिंग में नहीं दिखे हैं और हाल में आई रिपोर्ट में कहा गया है कि वो भी इस समय चोटिल हैं।

Wrestling Observer Radio के डेव मैल्टज़र की रिपोर्ट के अनुसार, आयरिश सुपरस्टार शेमस को कंधे में चोट लग गई है। वो अपने ग्रुप द ब्रॉलिंग ब्रूट्स के साथी बुच और रिज हॉलैंड के साथ भी नहीं दिख रहे हैं। उन्होंने कहा,

"शेमस को गंभीर चोट का सामना करना पड़ा है। इसी वजह से वो टीवी या हाउस शो में भी नहीं दिख रहे हैं

केल्टिक वॉरियर के नाम से मशहूर शेमस ने अपना आखिरी मैच 18 अगस्त को SmackDown के एपिसोड में हॉल ऑफ फेमर ऐज के खिलाफ लड़ा था। दोनों पूर्व वर्ल्ड चैंपियन अपने करियर में पहली बार सिंगल्स मैच में एक दूसरे का सामना कर रहे थे जहां ऐज ने जीत दर्ज की थी। यह रेटेड आर सुपरस्टार के मौजूदा WWE कॉन्ट्रैक्ट का आखिरी मैच था।

अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि शेमस को सर्जरी करानी पड़ेगी या नहीं। साथ ही उनकी वापसी कबतक होगी यह भी कहना अभी मुश्किल है। निश्चित तौर पर शेमस का बाहर होना फैंस के लिए बड़ा झटका है।

साल 2024 में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन शेमस का WWE कान्ट्रैक्ट होगा खत्म

WWE और UFC के TKO में मर्जर के बाद स्टार्स के कंपनी में भविष्य को लेकर अनिश्चितता बनी हुई है। कई सुपरस्टार्स को हाल ही में अचानक से कंपनी से रिलीज किया गया था। इसके अलावा कंपनी और कई बड़े स्टार्स बीच में कॉन्ट्रैक्ट को लेकर सहमति नहीं बन पा रही है।

हाल ही में ऐज का मौजूदा WWE कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया है। उनके AEW को जॉइन करने की खबरें भी सामने आई थीं। इसके अलावा ड्रू मैकइंटायर के भी WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट को लेकर मतभेद हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में बताया गया है कि शेमस का कॉन्ट्रैक्ट भी अगले साल 2024 की शुरूआत में खत्म होने वाला है। अब देखना होगा कि शेमस दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी में बने रहेंगे या चोट के कारण उनके करियर पर ग्रहण लग जाएगा।