चोट के कारण महीनों से बाहर चल रहे WWE दिग्गज की वापसी को लेकर अहम खबर आई सामने, जानिए कब तक आएंगे नज़र?

WWE सुपरस्टार शेमस जल्द करेंगे वापसी
WWE सुपरस्टार शेमस जल्द करेंगे वापसी

Sheamus: शेमस (Sheamus) को पूर्व WWE सुपरस्टार ऐज (Edge) के आखिरी मुकाबले के बाद कंपनी की रिंग में नहीं देखा गया है। वह आखिरी बार पिछले साल स्मैकडाउन (SmackDown) में नज़र आए थे। वह शोल्डर इंजरी के कारण रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे। उनकी वापसी को लेकर अब एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

WrestleMania XL के बाद हुए Raw में एक वीडियो पैकेज दिखाया गया, जिसमें 46-वर्षीय सुपरस्टार की वापसी को लेकर कुछ हिंट प्राप्त हुए। फैंस को लगने लगा कि वह जल्द ही वापसी करने वाले हैं लेकिन Fightful Select की नई रिपोर्ट के मुताबिक वह कम से कम WWE Draft तक तो कंपनी का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं। इस रिपोर्ट के मुताबिक वह कम से कम अगले हफ्ते तो वापसी नहीं कर रहे हैं। रिपोर्ट में बताया गया,

"हमें मिली जानकारी के अनुसार यह संभव है कि शेमस ड्राफ्ट वाले हफ्ते तक वापस नहीं आएंगे, या फिर उनके पास तब तक अपना कोई ब्रांड नहीं होगा।"

शेमस चोटिल होने के समय ब्रालिंग ब्रूट्स नाम के ग्रुप के लीडर थे। इसमें उनके साथ रिज हॉलैंड और बुच हुआ करते थे। इसमें से रिज अब NXT का हिस्सा हैं, जबकि बुच ने टायलर बेट के साथ मिलकर न्यू कैच रिपब्लिक नाम की टैग टीम बना ली है। यह देखना होगा कि शेमस वापसी करने के बाद किस तरह से अपने स्टोरीलाइन की शुरुआत करते हैं।

WWE सुपरस्टार शेमस ने ऐज के साथ उनका आखिरी मैच लड़ा था

ऐज ने अगस्त 2023 में अपना आखिरी WWE मैच लड़ा था। यह मैच SmackDown में हुआ था और उनके सामने शेमस थे। यह पहला मौका था जब ऐज और शेमस आमने-सामने आ रहे थे। यह मैच कई मामलों में शानदार था क्योंकि मैच के दौरान कोई भी रेसलर हार मानने को तैयार नहीं था। इस मैच के दौरान कई करीबी किकआउट्स देखने को मिले।

ऐज के WWE करियर में होने वाले इस आखिरी मैच के दौरान उनकी पत्नी बेथ फिंक्स और उनकी बेटी रिंग के किनारे फ्रंट रो में मौजूद थीं। फैंस भी मैच के दौरान "Thank You Edge" के चैंट्स कर रहे थे, जिससे यह पूरा माहौल बेहद शानदार बन गया था। मैच के अंतिम पलों में ऐज के दूसरे स्पियर का जवाब शेमस नहीं दे सके और मैच हार गए। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now